Saturday, December 10निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

दो दिन पहले घर से सोने के गहने और नकदी चोरी होने पर नाबालिग को पकड़ घर लाए, पैरोंं में रस्सी बांध कर 1 घंटे तक उलटा लटकाया

नागौर

नागौर जिले के एक घर में चोरी हुई तो घरवालों ने शक में एक बच्चे को रस्सी से बांधकर उल्टा लटका दिया। जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी। लोगों का क्रूर चेहरा जिले के गच्छीपुरा थाने के इटावा लाखा गांव में शनिवार को सामने आया है।

इस दौरान मासूम के साथ हुई बेरहमी के फोटो और वीडियो भी बनाए गए, जो अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। घटना की जानकारी लगते ही सोमवार सुबह गच्छीपुरा पुलिस भी मौके पर रवाना हो गई है।

जानकारी के अनुसार, इटावा लाखा गांव में एक महिला के घर से गहने और नकदी चोरी हो गए थे। इसी चोरी का शक गांव के ही नाबालिग लड़के सहित उसके कुछ साथियों पर जताया जा रहा था। तर्क था कि चोरी से पहले उन्हें उस घर के आस-पास देखा गया था। रविवार को महिला और उसके परिजनों ने चोरी के शक में नाबालिग लड़के को पकड़ा और घर में लाकर उसके पैरों को रस्सी से बांधकर उल्टा लटका दिया। उसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। आरोप यह भी है कि पिटाई के बाद भी नाबालिग को घंटो तरह-तरह की यातनाएं दी गई थी।

दो दिन पहले की घटना
नाबालिग के साथ अमानवीयता और मारपीट की घटना 2 दिन पुरानी बताई जा रही है। पिटाई के बाद नाबालिग चुपचाप अपने घर चला गया था। अब उसकी पिटाई के फोटो और वीडियो सोमवार सुबह वायरल हो रहे हैं। इसके बाद पुलिस भी हरकत में आई है और इस मामले की जांच करने के लिए इटावा लाखा गांव पहुंची है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *