Friday, February 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

दोस्तों के बीच गोली चलने से युवक की मौत:पुलिस ने किया आरोपी युवक को राउंडअप, फिलहाल पुलिस मान रही हादसा

श्रीगंगानगर. शहर के लेबर कॉलोनी इलाके में बुधवार रात दोस्तों के बीच गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई। जिस युवक के हाथ से गोली चली, वह खुद ही अपने घायल दोस्त को लेकर अस्पताल पहुंचा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद मृतक युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं जिस युवक ने गोली मारी उसे पुलिस ने राउंड अप कर लिया है। पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर मामले की सच्चाई जानने की कोशिश कर रही है। हालांकि शुरुआती तौर पर पुलिस मामले को हादसा ही मान रही है।
देर रात साथ बैठे थे दोस्त
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर लेबर कॉलोनी का अर्जुन शर्मा ( 20) अपने दोस्त इसी कॉलोनी के रहने वाले अमन राणा के घर बैठा था। उन दोनों के पास एक देशी पिस्तौल थी। दोनों इस पिस्तौल को हाथ में लेकर बातचीत कर रहे थे।

मृतक अर्जुन शर्मा।

मृतक अर्जुन शर्मा।

इसी दौरान अचानक पिस्तौल चल गई और इसकी गोली अर्जुन को लग गई। इससे अर्जुन के शरीर से खून बहने लगा। उसकी हालत देख अमन उसे उसी समय लेकर सरकारी अस्पताल पहुंच गया। वहां मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
एक को किया राउंडअप
सीओ सिटी अरविंद बेरड़ ने बताया कि मामला शुरुआती तौर पर दुर्घटनावश गोली लगने का लग रहा है। गोली चलाने वाला युवक खुद ही पीड़ित को लेकर अस्पताल पहुंचा। हालांकि आरोपी युवक को राउंडअप कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।
युवक के परिजन पहुंचे पुरानी आबादी थाना
इस बीच मृतक युवक अर्जुन के परिजन गुरुवार सुबह पुरानी आबादी थाने पहुंच गए तथा विरोध प्रदर्शन किया। उनका कहना था कि पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज नहीं कर रही है। बाद में संबंधित के खिलाफ मामला दर्ज होने पर विरोध प्रदर्शन रुका।
कपड़े की दुकान पर काम करता था युवक
युवक अर्जुन सब्जी मंडी इलाके में एक कपड़े की दुकान पर काम करता है। आरोपी अमन उसके साथ उसी दुकान पर काम करता है। दोनों में कुछ समय पहले ही दोस्ती हुई थी। गुरुवार देर रात अमन ने अर्जुन को अपने घर बुलाया था। अर्जुन के उसके घर पहुंचने के कुछ समय बाद ही गोली चली और अर्जुन की मौत हो गई। अर्जुन के भाई करण ने बताया कि उन्हें दोनों के पास देशी पिस्तौल कहां से आई इस बारे में तो कोई जानकारी नहीं है लेकिन देरे रात उन्हें हत्या की जानकारी मिली।