Thursday, December 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

दुकान में चोरी करते हुए पकड़े गए चोर, व्यापारियों ने फूल माला पहनाकर किया पुलिस के हवाले

जयपुर
राजस्थान में भरतपुर के कस्वा कामा में चोरी करते रंगे हाथों पकड़े गए दो चोरों की जमकर पिटाई करने की जगह उन्हें फूल मालाएं पहनाकर जुलूस निकालते हुए पुलिस के हवाले किए जाने का एक रोचक मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पकड़े जाने के बाद इन दोनों चोरो को उम्मीद थी कि लोग अब उनकी जमकर धुनाई करेंगे लेकिन उम्मीद के विपरीत जब व्यापारियों ने बाजार से मंगवा कर उन्हें माला पहनाई तो दोनों चोर भी शर्मशार हो गए और उनकी नजरे शर्म से झुकती चली गई।
हुआ यह कि कबाड़े का काम करने बाले नगला हरचंद गांव के दो युवक कस्बे में पिछले कई दिनों से अम्बेडकर सर्किल पर एक एग्रीकल्चर मशीनों के कारखाने में चोरी कर रहे थे और पकड़ में नहीं आ रहे थे। इन दोनों चोरो को पकड़ने के लिए कारखाने के मालिक चेतराम शर्मा ने सीसीटीवी लगाए और कारखाने पर नजर बनाकर रखी। 
       
कारखाने के मालिक की मेहनत रंग लाई और आज सुबह दोनों चोरों को चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ लेने के बाद भी बिना पिटाई किए दोनों को फूलों की मालाएं पहना कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। दरअसल व्यापारियों ने कुछ दिन पहले एक चोर को पकड़ दुकान के अंदर बंद कर उसकी पिटाई कर दी थी।