Monday, January 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

दिशा संग लिंकअप की खबरों पर एलेक्जेंडर ने किया रिएक्ट:बोले- हम 7 सालों से अच्छे दोस्त हैं, फ्लैटमेट्स भी रह चुके हैं

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक दिशा पाटनी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल टाइगर से ब्रेकअप के बाद दिशा अक्सर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स के साथ नजर आती हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एलेक्जेंडर ने खुद दिशा और अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है।

हमारे लिंकअप की खबरों को पढ़कर मुझे हंसी आती है

एलेक्जेंडर ने दिशा संग लिंकअप की खबरों पर कहा, ‘मैं देख रहा हूं कि कैसे कुछ हफ्तों से लोग हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ न कुछ कह रहे हैं। बात यह है कि हम इसकी सच्चाई जानते हैं। मुझे समझ नहीं आता कि लोगों को हमारी लाइफ में दखल देकर क्या मिलेगा? ये लोग हमें शांति से क्यों नहीं जीने देते हैं? मुझे इन खबरों को पढ़कर बहुत हंसी आती है।’

मैं कौन होता हूं दिशा-टाइगर के रिश्ते के बारे में कुछ कहने वाला

एलेक्जेंडर से दिशा और टाइगर के ब्रेकअप की खबरों के बारे में पूछा गया, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘मैं कौन होता हूं किसी के बारे कुछ भी कहने वाले। वो दोनों ही मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। मैं दोनों के साथ घूमता हूं।’

एलेक्जेंडर ने टाइगर श्रॉफ और उनकी बहन कृष्णा के बारे में बात करते हुए कहा कि हम सब एक दूसरे को अपने करियर के शुरुआती दिनों से जानते हैं।

दिशा से एलेक्जेंडर की मुलाकात करियर के शुरुआती दिनों में हुई थी

एलेक्जेंडर ने बातचीत के दौरान कहा, ‘मैं साइबेरिया का रहने वाला हूं और पिछले 7 सालों से इंडिया में ही हूं। मेरी दिशा से मुलाकात मुंबई में हुई थी, तब वो बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ अपने कदम बढ़ा रही थीं।