Monday, January 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

‘दिवाली से पहले मारेंगे तुम्हें’, Shehnaaz Gill के पिता को जान से मारने की धमकी

मुंबई
‘बिग बॉस 13‘ फेम शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह गिल को कथित तौर पर फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले शख्स ने फोन पर कहा कि ‘दिवाली से पहले तुम्हें मारेंगे‘। संतोख सिंह को यह फोन तब आया जब वह पंजाब के ब्यास से तरनतारन जा रहे थे। परिवार इस कॉल के बाद काफी डरा हुआ है। संतोख सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। यह पहली बार नहीं है जब शहनाज के पिता को मौत की धमकी मिली है। इससे पहले उन पर हमला भी हो चुका है। 
विदेशी नंबर से आया फोन

संतोख सिंह ने अमृतसर देहाती पुलिस में शिकायत दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, फोन करने वाले शख्स ने संतोख सिंह को गालियां दीं और कहा कि वह उन्हें दिवाली से पहले मारेगा। बताया जा रहा है कि उन्हें विदेशी नंबर से फोन आया था। 
पहले भी हुआ था हमला

25 दिसंबर 2021 को शहनाज के पिता पर दो लोगों ने हमला किया था। यह हमला तब हुआ जब वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। दो अनजान लोगों ने संतोख सिंह पर गोलियां चलाई थीं जिसमें वो बाल-बाल बचे थे। उनकी गाड़ी पर 4 गोलियां लगी थीं। घटना के वक्त वो अमृतसर से ब्यास के रास्ते में रुके थे।

गनमैन ने संतोख सिंह को बचाया

पुलिस की जांच में पता चला था कि गोली चलाने वाले दोनों आरोपी अमृतसर के रहने वाले थे। संतोख सिंह ने बताया कि उनके बॉडीगार्ड को वॉशरूम जाना था तो उन्होंने गुरदासपुरिया ढाबे के पास अपनी कार रोकी थी। बंदूकधारियों ने उन पर 4 गोलियां चलाईं जो उनकी कार में लगी। संतोख सिंह के गनमैन ने उन्हें बचाया। जल्द ही हमलावर वहां से भाग गए।