Wednesday, December 7निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

दिलावर बोले हम वेट एंड वाच पॉजिशन में:प्रदेश के राजनीतिक घटनाक्रम पर बोले, कांग्रेस ने खुद ही पैदा किए वर्तमान हालात

श्रीगंगानगर

भाजपा नेता और पूर्व मंत्री मदन दिलावर ने कहा है कि प्रदेश के वर्तमान राजनीतिक हालात खुद कांग्रेस ने ही पैदा किए हैं। ये कांग्रेस का अंदरूनी मामला है, इसे लेकर भाजपा वेट एंड वाच की पॉजिशन में है। वे बुधवार को श्रीगंगानगर में प्रबुद्ध जन सम्मेलन में संबोधित करने आए थे। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि भाजपा वर्तमान हालात का लाभ उठाने की बजाय मध्यावधि चुनाव में जाना चाहेगी।

कांग्रेस को लगा गौमाता का शाप
उन्होंने कहा कि कांग्रेस को गौमाता का शाप लगा है। लंपी बीमारी में गौमाता की रक्षा के लिए पर्याप्त प्रयास नहीं करने से उसे नुकसान उठाना पड़ रहा है। आने वाले चुनाव में प्रदेश पूरी तरह से कांग्रेस मुक्त हो जाएगा।

विधानसभा चुनाव में करीब एक साल का समय शेष रहते भाजपा की राजनीतिक तैयारी के बारे में उन्होंने कहा कि भाजपा की पिछले चुनाव में हार के कारण पार्टी की कुछ गलतियां रही होंगी। हम सही तरीके से जनता की सेवा नहीं कर पाए और उसका परिणाम हमें भुगतना पड़ा। हम उन गलतियों को दूर करने का प्रयास कर रहे हैं।

डीजे पर रोक जैसे फैसले गलत
उन्होंने रामदेवरा मेले में डीजे पर रोक को गलत ठहराते हुए इसे धर्म से जोड़ा। उनका कहना था कि धार्मिक आयोजनों में इस तरह की रोक उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि लंपी रोग के लिए भी कांग्रेस ने पर्याप्त प्रयास नहीं किए हैं। लंपी को केंद्र सरकार के राष्ट्रीय आपदा घोषित करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पहले उसे राज्य में तो सरकार आपदा माने। केंद्र के राष्ट्रीय आपदा घोषित करने के बाद तो प्रदेश सरकार इस संबंध में कोई काम करेगी ही नहीं । लंपी बीमारी के लिए तमाम काम केंद्र सरकार को ही करना होगा।