Thursday, February 2निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

तीसरे टी-20 के दौरान मैदान में घुसा युवक:उमरान मलिक के पैर पकड़े, श्रीलंकाई खिलाड़ी ने कब्जे में किया

राजकोट. भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे टी-20 मैच के दौरान खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर बड़ी चूक हुई थी। राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में इस मैच के खत्म होते ही एक युवक सुरक्षाकर्मियों को चकमा देते हुए मैदान में घुस गया। उस समय श्रीलंका और भारतीय टीम के खिलाड़ी मैदान पर ही थे। ऐसे में सुरक्षाकर्मी तुरंत हरकत में आए और युवक को पकड़ कर मैदान से बाहर किया।

उमरान मलिक के पैरों पर गिर पड़ा
युवक गुलाटी मारते हुए टीम इंडिया के खिलाड़ियों के पास जा पहुंचा। युवक ने मैदान में मौजूद उमरान मलिक के पैरों को पकड़ लिया। उसके बाद वह मैदान में दौड़ने लगा। सुरक्षाकर्मियों को उसे पकड़ने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। हालांकि इसी दौरान श्रीलंका के एक खिलाड़ी ने उसे पकड़ लिया और बाउंसर के हवाले कर दिया।

पहला मौका नहीं जब ग्राउंड में घुसा कोई फैन
यह पहला मौका नहीं है, जब कोई फैन ग्राउंड में घुस गया हो। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया में हुए टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान भारत-जिम्बाब्वे मैच के दौरान एक भारतीय फैन रोहित शर्मा से मिलने पहुंच गया। बाद में मैदान पर सिक्योरिटी गार्ड्स ने उसे पकड़ लिया और बाहर निकाला। फैन पर 6.50 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया। वहीं साल 2021 में लॉर्डस में खेले एक टेस्ट मैच के दौरान एक फैन ग्राउंड में पहुंच गया था।