Friday, February 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

तारक मेहता के एक्टर सुनील होलकर का हुआ निधन:40 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, लीवर सोरायसिस बीमारी से थे पीड़ित

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आ चुके हिंदी और मराठी एक्टर सुनील होलकर का निधन हो गया। 40 साल की उम्र में सुनील ने दुनिया को अलविदा कह दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुनील लंबे समय से लीवर सोरायसिस बीमारी से पीड़ित थे और उनका इलाज भी चल रहा था, आखिरकार 13 जनवरी को एक्टर ने आखिरी सांस ली।

कौन थे सुनील होलकर?
दिवंगत एक्टर सुनील होलकर ने टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा, मैडम सर, मोरया,मिस्टर योगी जैसे शोज का हिस्सा थे। इसके अलावा सुनील ने नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म गोष्ट एका पैठाणीची में काम किया था। वो अशोक हांडे के चौरंग नाट्य संस्थान से काफी सालों से जुड़े हुए थे। जीवन के करीब 12 साल सुनील ने थिएटर को दिए थे।

पहले ही हो गया था मौत का एहसास
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार सुनील को अपनी मौत का एहसास पहले ही हो गया था। उन्होंने पहले ही अपने एक दोस्त को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजते हुए कहा था कि यह उनका आखिरी पोस्ट है। वो सभी को अच्छे से अलविदा कहना चाहते थे, साथ ही मैसेज में उन्होंने लोगों के प्यार के लिए थैंक्यू भी कहा था।

सुनील ने अपनी गलतियों के लिए माफी भी मांगी। सुनील अपने पीछे मां, पिता, पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। उनके निधन के बाद परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।