Tuesday, December 6निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

ट्रेलर की चपेट में आई पजेरो, 2 युवकों की मौत:आमने-सामने की हुई टक्कर, दोनों गाड़ी में बुरी तरह फंस गए

बीकानेर

बीकानेर-श्रीगंगानगर मार्ग पर पजेरो और ट्रेलर में आमने-सामने की भिडंत में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक गंभीर घायल हो गया। दोनों मृतकों में एक झुंझुनूं व दूसरा रतनगढ़ का रहने वाले था जबकि घायल बीकानेर के खारा गांव का रहने वाला है। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

शनिवार देर रात हुए इस हादसे में पजेरो और ट्रेलर में आमने-सामने की भिडंत हुई थी। इसमें झुंझुनूं के रामपुरा बेरी का 32 वर्षीय युवक राजेश सिंह और दूसरा रतनगढ़ के लथासर गांव का तीस वर्षीय प्रभु सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों गाड़ी में बुरी तरह फंस गए थे। घटना के बाद बीछवाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों को बाहर निकाला। रात के अंधेरे में ही इनके शवों को बाहर निकाला गया। काफी जबर्दस्त टक्कर होने के कारण शव क्षत विक्षत हो गए। इसी हादसे में खारा गांव का विक्रम सिंह गंभीर घायल हो गया। उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

पजेरो के बीच में टक्कर

ट्रेलर ने उत्तराखंड नंबर की पजेरो के बीच में टक्कर मारी जिससे ड्राइवर से दूसरी साइड में जबर्दस्त टक्कर लगी। ऐसे में पजेरो पलटती हुई दूर जा गिरी। इसी दौरान इसमें सवार तीनों युवक चपेट में आ गए। दो की मौत हो गई जबकि ड्राइवर घायल हो गया। अनियंत्रित होकर ट्रेलर भी पलट गया। इस ट्रेलर में बजरी भरी हुई थी जो मौके पर ही बिखर गई।