Thursday, December 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

ट्रेन की चपेट में आई युवती:रेलवे क्रासिंग से दूर पटरियों की चपेट में आई युवती, पैर के ऊपर से निकली ट्रेन

बीकानेर

बीकानेर के नागणेचीजी मंदिर के पास रेल की चपेट में आने से एक युवती घायल हो गई। उसे गंभीर हालत में पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। देशनोक की रहने वाली युवती के पैर व सिर में गंभीर चोट आई है।

नागणेचीजी मंदिर से रानी बाजार इंडस्ट्रियल एरिया के बीच बने रेलवे क्रासिंग से देशनोक की तारा चौहान पुत्री मोडाराम चौहान जा रही थी। वो क्रासिंग से दूर थी और रेल पटरियों पर पहुंच गई। इसी दौरान आई रेल ने टक्कर मारी तो एक तरफ गिर गई। इससे उसका एक पैर ट्रेन की चपेट में आ गया। गिरने से सिर पर भी चोट लगी है। एक पैर पूरी तरह कुचला गया है। जिसका इलाज चल रहा है। पैर काटने जैसी स्थिति भी आ सकती है।

बताया जा रहा है कि लड़की पहले फोन पर बात कर रही थी। इसी दौरान वो रेल की पटरियों पर पहुंच गई। अभी ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि वो जानबूझकर पटरियों पर पहुंची थी या फिर फोन पर बात करते हुए गलती से पहुंच गई। जयनारायण व्यास कॉलोनी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। लड़की की स्थिति सुधरने पर उसके भी बयान लिए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि किसी से फोन पर बातचीत करते हुए वो पटरियों तक पहुंच गई थी। घटना स्थल रेलवे क्रासिंग से काफी दूर है।