Wednesday, February 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

ट्रक ने पति-पत्नी को कुचला, महिला की बॉडी सड़क पर बिखरी, पॉलीथिन में ले जाना पड़ा शव

पाली. स्कूटी पर जा रहे पति-पत्नी को ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौत हो गई। हादसे का सीसीटीवी सामने आया है। जिसमें ट्रक पति-पत्नी को कुचलते हुए निकलते नजर आ रहा है। हादसा पाली के रोहट में हुआ।
पुलिस ने बताया कि हादसे में 65 साल के दूदाराम मेघवाल और उनकी 62 साल की पत्नी सोना देवी की मौत हो गई। दंपती जोधपुर के मंडोर में कीर्ति नगर के रहने वाले थे।
दूदाराम के बेटे रविंद्र ने बताया कि उसके पिता रातानाडा स्कूल से हेड मास्टर के पद से रिटायर हुए थे। उन्हें खेती का शौक था। इस कारण पाली के मादड़ी के पास जमीन खरीदी थी और तारामीरा की फसल कर रखी थी। माता-पिता रविवार सुबह मादड़ी के पास फार्म हाउस पर गए थे। शाम को लौटते समय हादसा हुआ।
चंद सेकेंड में हुई मौत
रोहट के ढऌएऊ आॅफिस के सामने पति-पत्नी स्कूटी पर जोधपुर की ओर जाते दिखाई दे रहे हैं। पीछे से तेज स्पीड में ट्रक आता है और स्कूटी के बिल्कुल पास से गुजरता है। इससे स्कूटी का बैलेंस बिगड़ गया।
पति-पत्नी सड़क पर गिर जाते हैं। महिला के ऊपर से ट्रक का पिछला टायर निकल गया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रिटायर हेड मास्टर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
हादसा इतना भीषण था कि महिला की बॉडी सड़क पर बिखर गई। पुलिस ने लोगों की मदद से बॉडी के पार्ट को इकट्ठा किया। पॉलीथिन में पोटली बनाकर शव को मॉच्युर्री में रखवाया गया।
3 साल पहले बेटे की हार्ट अटैक से मौत
मृतक के चार बेटे और एक बेटी है। सबसे बड़े बेटे की करीब 3 साल पहले हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। पाली के रोहट हॉस्पिटल में सोमवार सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए।
पाली जिले के रोहट में रविवार शाम को तेज रफ्तार डम्पर की चपेट में आने से स्कूटी सवार वृद्ध दम्पती की कुचलने से दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भीषणा था कि वृद्धा की बॉडी के पार्ट सड़क पर बिखर गए। ऐसे में प्लास्टिक के चद्दर में एकत्रित कर उनकी पोटली बनाकर मोर्चरी में रखवानी पड़ी है।
वृद्ध की हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत गई। हेड कांस्टेबल मोडाराम ने बताया कि हादसा रविवार शाम को रोहट के ढऌएऊ आॅफिस के सामने हुआ। तेज रफ्तार डम्पर स्कूटी के पास से गुजरा।