Wednesday, February 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

जोधपुर में कार में जिंदा जलते युवक का लाइव VIDEO:पत्नी को पीहर छोड़कर घर आ रहा था, कंकाल बाहर निकला

जोधपुर. जोधपुर में दिलदहलाने वाला सड़क हादसा हुआ है। हादसे के बाद युवक कार में फंस गया और जिंदा जल गया। आग से युवक तड़पता रहा, लेकिन उसे बाहर आने का मौका तक नहीं मिला। करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद जब युवक को कार से निकालने के प्रयास किए गए तो उसका कंकाल ही बाहर आया। बताया जा रहा है कि युवक पत्नी को उसकी पीहर छोड़कर अपने घर जा रहा था। घटना गुरुवार रात 8 बजे जोधपुर के शेरगढ़ स्थित मेगा हाईवे की है।

टैंकर की टक्कर से इनोवा में लगी आग
जानकारी के अनुसार सोईन्तरा निवासी हड़मत सिंह (24) गुरुवार शाम को पत्नी को छोड़ने कोड़ियासर फतेहगढ़ स्थित पीहर गया था। पत्नी को पीहर छोड़कर वह अपने गांव आ रहा था कि रात करीब 8 बजे सोईन्तरा के निकट मोती जी की प्याऊ के पास खाने के ऑयल से भरे टैंकर ने इनोवा को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी कि हड़मत सिंह की कार उछलकर सड़क के साइड में गिर गई। कार के गिरते ही उसमें आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि हड़मत सिंह को कार से निकलने का मौका ही नहीं मिला और वह उसमें फंस गया। इस हादसे में बुरी तरह से झुलसने के बाद उसकी मौत हो गई।

इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया। आग की लपटें देख कोई पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा सका। 1 घंटे बाद जब आग पर काबू पाया तब तक हड़मत सिंह पूरी तरह से झुलस चुका था। इस हादसे में केवल उसका कंकाल ही बचा।