Thursday, December 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

जालंधर के दोमोरिया पुल पर दिनदहाड़े वारदात, बाइक सवार लुटेरों ने युवक से छीने 5.64 लाख रुपये

जालंधर। महानगर के व्यस्त क्षेत्र दोमोरिया पुल पर बड़ी वारदात की खबर आई है। यहां पर दोमोरिया पुल पर 5.64 लाख रुपये की लूट से पुलिस में हड़कंप मच गया है। बता दें कि यह इलाका शहर के बीचोंबीच पढ़ता है। यहां से सिटी रेलवे स्टेशन के लिए लोगों का आना-जाना लगाता बना रहता है। मंडी फैंटनगंज, किशनपुरा फर्नीचर मार्केट और माई हीरां गेट की कापी-किताबों की मार्केट भी पास ही है। ऐसे में इस क्षेत्र में इतनी बड़ी लूट की घटना से आसपास के लोगों में दहशत फैल गई है। पुलिस ने कारोबारी मनी अरोड़ा की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।
न्यू गांधी नगर के रहने वाले राकेश कुमार उर्फ सोनू ने बताया कि मैदे का काम करने वाली व्यापारी मनी अरोड़ा निवासी गांधी नगर ने मुझे पैसे सेंट्रल बैंक में जमा करवाने के लिए थे। जब पैसे लेकर दोमोरिया पुल पर पहुंचा तो दो बाइक सवार ने रास्ता रोका और पिस्तौल के बल पर नगदी की लूट ली। इसके बाद वे एक्टिवा व फोन साथ लेकर फरार हो गए। लूट की सूचना मिलते ही थाना तीन की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दोनों लुटेरों ने चेहरे ढंके हुए थे
बाइक सवार ने एक्टिवा को सामने से रोक लिया था। दोनों लुटेरों ने चेहरे ढके हुए थे। बाइक पर पीछे बैठे लुटेरे ने एक्टिवा, मोबाइल व नगदी लेकर फरार चल दिया। लूट की सूचना थाना तीन को दी। मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।
पुलिस को संदिग्ध लग रहा मामला
पुलिस ने राकेश को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। उसे यह मामला संदिग्ध लग रहा है। थाना नंबर तीन के प्रभारी कमलजीत सिंह का कहना है कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है।