Wednesday, February 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

जान्हवी कपूर पर अभी से चढ़ा होली फीवर:शूटिंग के सेट पर फूलो से खेली होली, बोलीं- मार्च का इंतजार अब और नहीं कर सकती

जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो होली खेलती दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो किसी शूटिंग के सेट का लग रहा है। जान्हवी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, ‘मार्च का इंतजार अब और नहीं कर सकती’ जान्हवी इस दौरान व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनके शरीर पर रंग लगे हैं वो फूलों की होली खेलती हुए नजर आ रही हैं।

एक्स बॉयफ्रेंड से नजदीकियों की वजह से चर्चा में हैं जान्हवी
जान्हवी अपने रिलेशनशिप की वजह से भी काफी चर्चा में हैं। वो इन दिनों अपने एक्स बॉयफ्रेंड शेखर पहाड़िया के साथ नजदीकियों की वजह से सुर्खियों में हैं। जान्हवी कुछ दिनों पहले मालदीव वेकेशन गई थीं। इस दौरान उन्होंने कई फोटोज भी शेयर की थीं। इन फोटोज में जान्हवी समंदर के किनारे चांदनी रात में खड़ी दिख रही हैं।

कुछ समय बाद शिखर ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उसी बैकग्राउंड वाली फोटोज शेयर की जैसी जान्हवी ने की थी। हालांकि शिखर ने जो फोटो शेयर की थी उसमें कोई दिख तो नहीं रहा था, लेकिन इसे देखने के बाद यूजर्स कयास लगाने लगे कि दोनों साथ में एक ही जगह पर छुट्टी एन्जॉय कर रहे हैं।

इसके बाद भी शिखर और जान्हवी कई बार एक साथ स्पॉट किए जा चुके हैं। बता दें कि शिखर पहाड़िया देश के पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं।

जान्हवी के अपकमिंग प्रोजेक्ट
जान्हवी ने शशांक खेतान की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में एक्टिंग करने के लिए श्रीदेवी ने उन्हें ट्रेनिंग दी थी। ये फिल्म 20 जुलाई 2018 में रिलीज हुई थी। जान्हवी आखिरी बार फिल्म ‘मिली’ में नजर आई थीं। ये फिल्म 4 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी।

वहीं जान्हवी की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, ‘बवाल’, ‘दोस्ताना 2’ और ‘किट्टी’ में लीड रोल निभाती नजर आएंगी।

ट्रेडिशनल फोटोशूट में खूबसूरत दिखीं जान्हवी
जान्हवी ने हाल ही में एक ट्रेडिशनल फोटोशूट कराया है जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। जान्हवी ने पोंगल के अवसर पर ये फोटोज पोस्ट की है। गौरतलब है कि जान्हवी की मां और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी साउथ की रहने वाली थीं। इसलिए जान्हवी का साउथ इंडियन परिधानों और वहां के त्योहारों से खास लगाव है।

ट्रेडिशनल फोटोशूट में खूबसूरत नजर आईं जान्हवी

ट्रेडिशनल फोटोशूट में खूबसूरत नजर आईं जान्हवी

जान्हवी ने पोंगल के अवसर पर शेयर किया था फोटोज

जान्हवी ने पोंगल के अवसर पर शेयर किया था फोटोज

जान्हवी का साउथ इंडियन परिधानों और वहां के त्योहारों से खास लगाव है।

जान्हवी का साउथ इंडियन परिधानों और वहां के त्योहारों से खास लगाव है।