Monday, January 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

जयपुर में स्कूल के बच्चों को बंदूक दिखाकर लूटी स्कूटी:बदमाश से देशी कट्‌टा और दो जिंदा कारतूस बरामद, आरोपी गिरफ्तार

जयपुर. जयपुर में बच्चे को बंदूक दिकाकर स्कूटी लूटने का मामला सामने आया है। स्कूटी लूटने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बदमाश के पास से लूटी गई स्कूटी और देशी कट्‌टा दो जिंदा कारतूस बरामद किया हैं। मामला विधायकपुरी थाने का है।

डीसीपी साउथ योगेश गोयल ने बताया कि 5 तारीख को दीपक खन्ना ने विधायकपुरी थाने में रिपोर्ट दी थी। रिपोर्ट में बताया कि उनका बेटा और बेटी स्कूटी पर स्कूल से घर लौट रहे थे। इस दौरान चौमू हाउस के पास एक बदमाश ने उनकी स्कूटी रुकवाई। स्कूटी रुकने पर बदमाश ने दोनों बच्चों के साथ मारपीट की। फिर बदमाश ने बच्चो को बंदूक दिखाकर स्कूटी लूट ली। पुलिस ने मामले को समझ कर क्राइम सीन पर लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खंगाली तो बदमाश का पता चला। इस पर पुलिस ने टीम ने बदमाशों को पकड़ कर उसके पास से लूटी हुई स्कूटी और बंदूक बरामद कर ली।

आरोपी अरविन्द सिंह उर्फ सुनिल पुत्र खेमचन्द जाति बधेल उम्र 19 साल निवासी गांव जाटोली रतवान पुलिस थाना चिकसाना जिला भरतपुर का रहने वाला हैं। आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी चोरी, लूट के कई मामले दर्ज हैं। आरोपी आदतन बदमाश है। लोगों को हथियार दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम देता है। बदमाश से पूर्व में की गई लूट की वारदातों और लूटे माल को बेचने के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। बदमाश ने लूट के लिए हथियार कहां से लिया इस पर भी पुलिस काम कर रही है।