Wednesday, November 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

जयपुर में गर्लफ्रेंड के खर्च के लिए चोर बने करोड़पति बाप के बेटे

जयपुर. राजस्थान के जयपुर पुलिस ने चोरी की 10 स्कूटी बरामद की है। सोडाला पुलिस ने दो करोड़पति बाप के बेटों को स्कूटी चोरी के इल्जाम में गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने चोरी की 10 स्कूटी बरामद की है। पूछताछ में आरोपियों ने अपना गुनाह कुबूल लिया है। आरोपियों का कहना है कि अपनी गर्लफ्रेंड पर खर्च के लिए वो स्कूटी चोरी किया करते थे। आरोपी मौज मस्ती और लग्जरी लाइफस्टाइल के चलते वाहनों की चोरी करते थे।

पुलिस ने की 10 स्कूटी बरामद 

पुलिस ने स्कूटी चोरी शिवम सिंह राठौड़ उर्फ अंशुमान सिंह को गिरफ्तार किया है।  जिसके पास से चोरी की 7 स्कूटी बरामद की गई है। जबकि पुलिस ने स्कूटियों को ठिकाने लगाने के आरोपी कुणाल सिंह को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।  जिसके पास से पुलिस ने 3 स्कूटी बरामद की थी। दोनों ही करोड़पति बाप के बेटे बताए जा रहे हैं। गर्लफ्रेंड पर खर्च करने के लिए चोरी की वारदात को  अजांम देते थे। 

दोनों ही करोड़पति बाप के बेटे हैं

डीसीपी साउथ योगेश गोयल  के अनुसार आरोपी अशुंमान सिंह के पिता का फाइनेंस का बिजनेस है। जबकि दूसरे आरोपी के पिता का जयपुर में बड़ा शोरूम है। पूछताछ में सामने आया है कि गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए चोरी करते। आरोपी कई लड़कियों को स्कूटी गिफ्ट कर चुका है। आरोपी ने जयपुर में दो दर्जन से अधिक स्थानों पर चोरी करने की बात स्वीकार की है। आरोपी मौज मस्ती और लग्जरी लाइफस्टाइल के चलते वाहनों की चोरी करते थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।