Friday, February 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

जयपुर में कार में मिली युवक की जली लाश:आग बुझाने पर पिछली सीट पर पड़ा था शव, हत्या कर जलाने की आशंका

जयपुर. जयपुर-दिल्ली हाईवे पर शुक्रवार सुबह खड़ी कार में एक युवक का जला शव मिलने से सनसनी फैल गई। कार में लगी आग पर फायर बिग्रेड के काबू पाने पर उसका जला हुआ शव पड़ा मिला। जयसिंहपुरा खोर थाना पुलिस ने सिटी FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए। मृतक की पहचान नहीं होने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी भिजवाया गया। पुलिस ने हत्या कर कार को आग लगाने की बात से इंकार नहीं किया है। पुलिस मृतक की पहचान के साथ ही मामले की जांच में जुटी है।

SHO सत्यपाल यादव ने बताया कि जयपुर-दिल्ली हाईवे पर मानबाग के पास एक मोटर गैराज है। मोटर गैराज के बाहर पिछले काफी समय से एक स्कॉर्पियो गाड़ी खड़ी है। सुबह करीब 7:30 बजे रोड किनारे खड़ी कार में आग लग गई। कार में लगी भीषण आग को देखकर स्थानीय लोगों ने तुरंत फायर बिग्रेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची एक दमकल ने करीब 15 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

पिछली सीट पर मिला जला हुआ शव
आग बुझाने के बाद दमकलकर्मियों को कार की पिछली सीट पर एक युवक का जला हुआ शव पड़ा दिखा। कार में लगी आग के कारण शव बुरी तरह से जल चुका था। मौके पर पहुंची पुलिस ने सिटी FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए। पुलिस ने मृतक की पहचान के प्रयास किए, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। पोस्टमार्टम के लिए शव को हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है। पुलिस वारदात स्थल के आस-पास लगे CCTV फुटेजों को खंगालने के साथ ही मृतक की पहचान की कोशिश में जुटी है।