Wednesday, November 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

जम्मू-कश्मीर में एनकाउंटर:राजौरी में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी ढेर किए; सांबा में हथियार बरामद, पाकिस्तानी ड्रोन से गिराए जाने की आशंका

जम्मू-कश्मीर के राजौरी के थानामंडी इलाके में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया है। एनकाउंटर अभी भी जारी है। उधर, सांबा जिले के राजपुरा सेक्टर में बॉर्डर के पास हथियार बरामद हुए हैं। आशंका है कि इन्हें पाकिस्तानी ड्रोन से गिराया गया है, क्योंकि इस इलाके में ड्रोन देखा गया था।

जम्मू जोन पुलिस ने बताया कि सेना और पुलिस के जवान राजपुरा के सरथियान गांव में सर्च ऑपरेशन चला रहे थे। इसी दौरान 2 पिस्टल, 5 मैग्जीन, 122 राउंड गोलियां और एक साइलेंसर पैकेट में लिपटे हुए मिले।

जम्मू-कश्मीर में धारा 370 खत्म करने के 2 साल पूरे होने के मौके पर सेना और पुलिस पहले से अलर्ट है। इसीलिए सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं। जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले आर्टिकल-370 को खत्म करने गुरुवार को दूसरी वर्षगांठ थी। इसी दिन श्रीनगर के डाउनटाउन इलाके में एक के बाद एक 2 जबरदस्त ब्लास्ट हुए। पहला ब्लास्ट दिन में डाउनटाउन इलाके में हुआ। दूसरा ब्लास्ट शाम के समय बेमिना इलाके में SSB की चौकी पर बताया जा रहा है। यहां आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका था।

  • 3 महीने पहले भी ड्रोन से हथियार गिराए गए थे
  • जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान से नापाक हरकतें जारी हैं। आतंकी संगठन जम्मू-कश्मीर में हथियार भेजने के लिए ड्रोन का सहारा ले रहे हैं। 14 मई को भी सांबा जिले की सीमा में ड्रोन से हथियार और गोला-बारूद गिराए गए थे, जिन्हें BSF ने बरामद किया था। पॉलिथीन में लिपटे मिले ये हथियार पाकिस्तानी ड्रोन से गिराए गए थे। इनमें एक AK-47, एक 9एमएम पिस्टल, एक मैग्जीन और 15 कारतूस थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *