Wednesday, December 7निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

जब आमिर खान का टिफिन देखकर चौंक गए थे शाहरुख खान और टिम कुक, मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने खुद सुनाया था मजेदार किस्सा

मुंबई
बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता आमिर खान ने अपनी दमदार एक्टिंग और फिल्मों से कई बार देश विदेश के बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया है। आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है। आमिर खान (Aamir Khan) जो भी कहते हैं, पूरे परफेक्शन के साथ करते हैं और उसमें कोई भी लापरवाही या चूक उन्हें पसंद नहीं आती है। ऐसे में अपने परफेक्शन की वजह से एक बार आमिर खान ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर पर डिनर खाने से इनकार कर दिया था, वहीं पार्टी में एपल (Apple) के सीईओ टिम कुक (Tim Cook) भी मौजूद थे।

शाहरुख ने आमिर को था बुलाया
दरअसल ये पूरा वाक्या फिल्म दंगल के टाइम का था। जब शाहरुख खान के घर एपल के सीईओ टिम कुक आए थे, तो शाहरुख ने आमिर को भी मिलने बुलाया था। आमिर कहते हैं- ‘मैं शाहरुख के घर गया था, तो गौरी ने कहा कि खाना खाकर जाना। तो मैंने कहा- हां ठीक है। इस पर गौरी ने कहा कि खाना लग गया है, तो मैंने कहा कि मैं अपना टिफिन लाया हूं।’ आमिर बताते हैं कि पहले तो किसी को यकीन नहीं हुआ कि वो अपना खुद टिफिन लेकर आए हैं।

शाहरुख और टिम रह गए थे हैरान
वहीं जब आमिर ने बताया कि वो फैट लॉस कर रहे हैं तो फिर सब मान गए। इसके बाद आमिर ने अपना टिफिन मंगवाया और किस्सा बताते हुए आगे कहा, ‘सभी सोच रहे थे कि यार ये तो बेचारा डाइट पर है, कम खाएगा जरा सा खाएगा। लेकिन जब मैंने टिफिन से अपनी थाली सजाई तो शाहरुख और टिम के साथ ही बाकी सब हैरान रह गए। मेरी थाली एक दम भरी हुई थी। मेरे से शाहरुख ने पूछा कि तू वेट लॉस कर रहा है या गेन कर रहा है।’ इस पर आमिर ने हंसते हुए कहा था कि वो वेट लॉस कर रहे हैं।