Wednesday, November 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

घर के पास टहल रहे युवक पर जानलेवा हमला:सिर में मारी बोतल, हवाई फायर कर पंजाब की ओर भागे, कार बरामद

श्रीगंगानगर. शहर के पुरानी शुगर मिल इलाके में मंगलवार रात करीब दस बजे घर से खाना खाकर टहलने निकले युवक पर कार सवार तीन युवकों ने हमला कर दिया। युवक के सिर में कांच की बोतलें मारीं। वहीं हवाई फायर भी किए। युवक और हमलावरों में पहले से ही कुछ विवाद चल रहा है। दोनों पक्षों में कोर्ट केस भी चल रहे हैं। इसी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद है। घटना के बाद से इलाके में तनाव है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। देर रात इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज किया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना के कुछ देर बाद हमलावरों की कार बापू नगर इलाके के आसपास ही मिल गई। आरोपियों का अब तक पता नहीं लगा है।
कार सवार होकर आए थे युवक
बापू नगर के अमित कुमार पुत्र बहादुर चंद ने मामला दर्ज करवाया कि उसका मोहल्ले के ही रहने वाले युवकों सूरज उर्फ गिरधला, शिवा और पवन आदि से विवाद चल रहा है। मंगलवार रात खाना खाने के बाद वह पुरानी शुगर मिल इलाके में संविधान चौक पर टहल रहा था। इसी दौरान कार में सूरज उर्फ गिरधला, शिवा, पवन आदि आदि आए और उस पर हमला कर दिया। आरोपियों ने उसके सिर में बोतलें फोड़ीं। उस पर फायर किए। हमला करने के बाद युवक पास ही ओवरब्रिज की तरफ भाग गए।
युवक का करवाया इलाज

घटना के बाद युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के बाद उसे थाने लाया गया। जहां उससे घटना के बारे में जानकारी ली गई। युवक ने बताया कि उसका आरोपी युवकों से पुराना विवाद है। दोनों में काफी दिन से मुकदमे भी चल रहे हैं। उसी कारण से युवकों ने उसे अकेला देखकर हमला कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच अधिकारी एएसआई सूरजभान ने बताया कि आरोपी युवकों की तलाश की जा रही है। उनकी कार मिल गई है। युवकों के पंजाब की तरफ जाने की आशंका है।