Saturday, December 10निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

गौतम ने कैप्टन बनने के लिए पार की हद, साजिद खान ने गुस्से में देखें फिर क्या किया

नई दिल्ली
बिग बॉस 16 काफी अलग और मजेदार है क्योंकि इस बार बिग बॉस खुद गेम खेल रहे हैं। अब आज वीकेंड का वार में सलमान खान भी गेम को काफी दिलचस्प करेंगे। दरअसल शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान, गौतम विग से बात करते हुए कहते हैं कि गौतम आप घर के कैप्टन बन सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको घर का पूरा राशन दाव पर लगाना होगा। गौतम कहते हैं कि मैं इसे एक्सेप्ट करता हूं। सभी घरवाले गौतम की बात सुनकर हैरान हो जाते हैं और साथ ही उन पर नाराज भी हो जाते हैं। फिर अर्चना चिल्लाती हैं कि ये कौन होता है हमारा खाना दाव पर लगाने वाला। वहीं साजिद कहते हैं कि तू कैप्टन बनने के लालच में खाना ले रहा है लोगों का। तू बस नॉमिनेशन से बचने के लिए ये सब कर रहा है। 
इसके बाद साजिद का गुस्सा आ जाता है और कहते हैं कि अब तू मेरा क्रोध देखेगा और वह फिर गौतम से लड़ने के लिए जाते हैं, लेकिन शिव और स्टैन उन्हें रोकते हैं। इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा है, कैप्टेंसी पाने की कोशिश में कर बैठे गौतम सभी घरवालों को खुदके खिलाफ, क्या होगी उन्हें कैप्टेंसी हासिल। 

अब गौतम के इस स्टेटमेंट से क्या वह घर के नए कैप्टन बनेंगे और अगर वह बनते हैं तो क्या बाकी घरवाले उनकी बात मानेंगे या उनके खिलाफ जाएंगे, ये आज के एपिसोड में पता चलेगा।

इस प्रोमो पर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रहे राजीव अदातिया ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, हाहाहा, क्या मूव है भाई, अब पूरा घर फाइनली जग गया है। वहीं बाकी यूजर्स ने भी इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि गौतम ने अपना डबल चेहरा दिखा दिया है। हाल ही में जब निमृत ने राशन छोड़ा था तो उन्होंने बहुत ज्ञान दिया था, लेकिन अब खुद ने क्या किया।