Friday, February 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

गैंगस्टर के मर्डर के लिए जोधपुर से गए थे हथियार:हथियार देने वाला लॉरेंस की 007 गैंग का बदमाश, शॉट गन मिली

बीकानेर. सीकर में हुए गैंगस्टर राजू ठेहट के गैंगवार में अब नया मोड़ सामने आया है। गैंगस्टर के मर्डर की जिम्मेदारी बीकानेर के रोहित गोदारा ने ली थी। जहां से सामने आया कि बदमाशों को रुपए और हथियार भी बीकानेर से भेजे गए थे। लेकिन, बीकानेर डीएसटी (डिस्ट्रिक्ट स्पेशल टीम) ने इसकी जांच की तो खुलासा हुआ कि हथियारों का कनेक्शन जोधपुर से निकला। पुलिस ने इस मामले में शुक्रवार को जोधपुर से एक बदमाश को गिरफ्तार किया है, जो 007 गैंग से जुड़ा है। ये गैंग लॉरेंस के गुर्गे संभालते हैं।

दो जगह दी थी दबिश, एक गन भी मिली
राजू ठेहट हत्याकांड की छानबीन कर रही बीकानेर डीएसटी टीम ने शुक्रवार को जोधपुर में दो जगह दबिश दी थी। बीकानेर पुलिस ने एक ठिकाने पर छापामारी कर 007 गैंग के एक गुर्गे बदमाश हनुमान सिंह को गिरफ्तार किया है। हनुमान सिंह से पुलिस को पंप एक्शन गन बरामद की है। इससे की गई पूछताछ के बाद जब बीकानेर और जोधपुर ग्रामीण पुलिस मनीष सुखाणी के घर पहुंची तो वहां एक गाड़ी में 3.300 ग्राम एमडी (ड्रग ) बरामद की।

पुलिस ने सुखाणी के घर से दो गाड़ियों को भी जब्त किया है। बीकानेर एसपी योगेश यादव के निर्देशन में एएसपी अमित कुमार बुडानिया ने गिरफ्तार आरोपी हनुमान सिंह के खिलाफ लोहावट थाने में आर्म्स एक्ट और राजू ठेहट हत्याकांड के षड़यंत्र में शामिल होने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है। इस कार्रवाई में सीकर पुलिस, एसओजी और डीएसटी टीम शामिल थी।

इनपुट मिलने के साथ ही टीमें रवाना
एएसपी अमित कुमार बुडानिया ने बताया कि राजू ठेहट हत्याकांड के षड़यंत्र में शामिल बीकानेर के चार आरोपियों को अब तक पकड़ा जा चुका है। इन चार आरोपियों से जब पूछताछ की तो बताया कि जिन हथियारों का इस्तेमाल ठेहट के मर्डर में किया गया था वो जोधपुर में 007 के बदमाशों के पास थे। सूचना मिलने के तुरंत बाद बीकानेर एसपी ने एएसपी अमित कुमार बुडानिया के नेतृत्व में तीन टीमें गठित कर टीम को रवाना किया गया था। एएसपी अमित कुमार बुडानिया ने बताया कि जोधपुर में गिरफ्तार हनुमान सिंह के राजू ठेहट हत्याकांड से भी तार जुड़े होने के संकेत मिले हैं।