Tuesday, December 6निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

गाजियाबाद में निर्भया जैसी हैवानियत, गैंगरेप के बाद लड़की के साथ पार की दरिंदगी की सारी हदें, मरा समझ सड़क पर फेंका

गाजिÞयाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक युवती के साथ निर्भया जैसी हैवानियत की घटना घटी है। बताया जा रहा है कि दिल्ली की युवती को पहले गाजियाबाद के नंदग्राम में रहने वाले पांच लोगों ने स्कॉर्पियो कार अगवा किया। इसके बाद पांचों ने चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं दरिंदों ने युवती के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड भी डाल दी और उसकी जमकर पिटाई भी की। आरोपियों को लगा कि वह मर चुकी है तो उसे बोरे में भरकर सड़क पर फेंक दिया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चार आरोपियों को हिरासत में लिया है।
पुलिस के अनुसार, दिल्ली की युवती गाजियाबाद से रात के समय वापस लौट रही थी। इसी दौरान स्कॉर्पियो सवार पांच लोगों ने युवती का अपहरण कर लिया। इसके बाद आरोपियों ने युवती के साथ दो दिन तक न केवल सामूहिक दुष्कर्म किया, बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड भी डाल दी। फिर पांचों ने युवती की जमकर पिटाई की। आरोपियों को जब लगा कि युवती मर चुकी है तो उसे बोरे में भरकर सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के ट्वीट के बाद गाजियाबाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए चार आरोपियों को हिरासत में लिया है। जबकि पांचवे की तलाश जारी है।
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस घटना को लेकर गाजियाबाद पुलिस को नोटिस भेजा है। स्वाति मालीवाल ने बुधवार को ट्वीट करते हुए घटना की जानकारी दी है। वहीं, पीड़िता के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।