Wednesday, November 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

गहलोत ने पीएम मोदी को गुजरात के लिए क्या दी ‘सलाह’, केजरीवाल पर कसा तंज

जयपुर
गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस नेता और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक विशेष सलाह दी है। अशोक गहलोत ने पीएम मोदी को सलाह दी है कि वो गुजरात में ही एक पीएमओ कार्यालय खोल लें। न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में अशोक गहलोत ने कहा, ‘उत्तर प्रदेश चुनाव में जीत हासिल करने के अगले ही दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात का दौरा शुरू कर दिया था। दिल्ली में काम प्रभावित हो रहा है। उन्हें गुजरात में प्रधानमंत्री कार्यालय का एक कैंप ऑफिस खोल लेना चाहिए ताकि काम सुचारू ढंग से चलता रहे।’
अशोक गहलोत ने कहा कि एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक काफी व्यस्त इंसान होते हैं। उन्हें बार-बार अपने राज्य का दौरा क्यों करना चाहिए? उनका नाम ही काफी है। क्या यह छोटी बात है कि इस राज्य से आने वाले नेता प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी यहां दौरे कर रहे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा। सीएम ने कहा कि अरविंद केजरीवाल अपने बॉडी लैंग्वेज और बोलने की कला से नरेंद्र मोदी के भाई लग रहे हैं।

अशोक गहलोत ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने अब कह दिया कि देश को नंबर एक बनाऊंगा। अरे भाई, अभी तो केवल पंजाब जीत गए हो। उसके कुछ कारण रहे होंगे। आप इतने घमंड, अहम में आ गए हो कि अभी से ही देश को नंबर वन बनाने की बातें करने लगे हो। अपनी बात रखते हुए राजस्थान के सीएम ने इलेक्ट्रॉल बॉन्ड का भी जिक्र किया। बता दें कि इसी बॉन्ड के जरि राजनतिक दलों को दान मिलता है और दानकर्ताओं की पहचान गुप्त रखी जाती है। गहलोत ने इसे बड़ा घोटाला बताया और कहा कि इससे लोकतंत्र खतरे में है। गहलोत ने कहा कि सारे पैसे एक ही पार्टी को जाते हैं और दूसरी पार्टी के पास पैसे नहीं है।