Friday, December 9निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

गहलोत ने दिल्ली जाने से पहले जयपुर में मंत्रियों संग की मीटिंग, चढ़ा सियासी पारा

जयपुर

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दिल्ली जाने के दौरे में बदलाव हुआ है। सीएम गहलोत अब अपरान्ह 3.30 के बाद शाम को ही दिल्ली जाएंगे। सीएम गहलोत के दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान से मिलने की संभावना है। सीएम अशोक गहलोत ने आज अपने निवास पर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल, सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी, मंत्री राजेंद्र यादव, प्रताप सिंह खाचरियावास के साथ बैठक की। विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी भी सीएम से मिलने के लिए मुख्ममंत्री आवास पर गए। 

स्पीकर जोशी सीएम से मिले

चर्चा है कि बैठक में संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल, सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी और आरटीडीसी चैयरमेन धर्मेन्द्र राठौड़ को मिले कारण बताओ नोटिस को लेकर विचार विमर्श हुआ है। विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी से भी सीएम गहलोत ने बातचीत की है। रविवार को गहलोत समर्थकों ने स्पीकर जोशी के निवास पर जाकर अपने इस्तीफे सौंपे थे। विधायकों ने कांग्रेस विधायक दल की बैठक का बहिष्कार कर दिया था। इसके बाद कांग्रेस के दोनों पर्यवेक्षक दिल्ली लौट गए थे। फिलहार राजस्थान में सियासी जंग जारी है। 

गहलोत सोनिया से मिल सकते हैं

सीएम गहलोत आज दिल्ली जा सकते हैं और उनकी वहां पर सोनिया गांधी से मुलाकात की संभावना हैं। दूसरी ओर पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी दिल्ली में ही हैं और माना जा रहा हैं कि उनकी भी आज प्रियंका गांधी से मुलाकात हो सकती है। गहलोत के करीबी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने सीएम से मुलाकात के बाद कहा कि हमने कांग्रेस के साथ गद्दारी नहीं की है। अपनी बात रखी है। मानेसर जाने वालों ने कांग्रेस के साथ गद्दारी की।