Thursday, February 2निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

खेमकरण सेक्टर में बीएसएफ ने की गोलीबारी

  • एक-एक करके आए तीन ड्रोनों को भेजा वापस
    तरनतारन।
    खेमकरण सेक्टर में तैनात बीएसएफ के जवानों ने रात 11 बजे से लेकर 2.44 मिनट पर पाक की ओर से भारतीय क्षेत्र में दाखिल होते तीन ड्रोन देखे। ड्रोन देखते ही बीएसएफ के जवानों ने करीब 70 राउंड फायर किए। जिसके बाद तीनों ड्रोन वापस पाक लौट गए।
    सेक्टर खेमकरण स्थित बीओपी कालिया में तैनात बीएसएफ की 103 बटालियन के जवानों ने शनिवार की रात को 11 बजे बुर्जी नंबर-149-10 के पास बड़े आकार का ड्रोन देखा। नाइटविजन कैमरों की मदद से जवानों ने निशाना साधते ड्रोन पर 20 राउंड फायर किए। इसी तरह बीओपी केके बैरियल पर तैनात बीएसएफ की 103 बटालियन के जवानों ने बुर्जी नंबर-154-18,19 के पास ड्रोन की आमद देखते ही करीब 30 राउंड फायर किए। करीब तीन मिनट के बाद यह ड्रोन वापस पाक लौट गया।
    खेमकरण सेक्टर के बीओपी गजल में तैनात बीएसएफ के जवानों ने तड़कसर 2.44 मिनट पर बुर्जी नंबर-168-08 के पास ड्रोन देखा। जवानों ने दो ईलू बम (अंधेरे में रोशनी करने वाले) फेंके। जिसके बाद करीब 20 राउंड फायर किए। एसपी (आइ) विशालजीत सिंह ने बताया कि ड्रोन की आमद के मद्देनजर थाना खेमकरण, खालड़ा, वल्टोहा की पुलिस द्वारा बीएसएफ से मिलकर क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया गया।
  • 28 नवंबर की रात को खेमकरण सेक्टर में पाक की ओर से ड्रोन की आमद हुई। बीएसएफ के जवानों द्वारा ड्रोन को गिराकर सर्च अभियान चलाया गया। जिस दौरान 6 किलो, 680 ग्राम हेरोइन की बरामदगी हुई।
  • 1 दिसंबर की रात को खेमकरण सेक्टर में पाक की ओर से भेजा गया ड्रोन बीएसएफ द्वारा गिराया गया। जिस दौरान सर्च अभियान के चलते 5 किलो, 600 ग्राम हेरोइन की बरामदगी की गई।