Thursday, December 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

खुद सलमान खान बनेंगे ‘बिग बॉस’? बोले- ‘मोगैंबो कभी खुश नहीं होगा’

नई दिल्ली
टीवी का सबसे बड़ा और पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 16) अगले महीने से शुरू होने जा रहा है। सलमान खान होस्टेड यह टीवी शो पिछले 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और इस साल शो का 16वां सीजन प्रसारित किया जाएगा। हर साल की तरह इस साल भी मेकर्स ने कई नई चीजें करने का फैसला किया है और जो चीज सबसे दिलचस्प लग रही है वो है शो में खुद बिग बॉस की एंट्री।

सबका गेम होगा फेल
मेकर्स ने अब शो का नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया है जिसमें सलमान खान मोगैंबो वाले अवतार में नजर आ रहे हैं। इससे पहले मेकर्स सलमान खान को गब्बर वाले लुक में भी दिखा चुके हैं। हर नए प्रोमो वीडियो में मेकर्स सलमान खान को एक नए विलेन के लुक में दिखा रहे हैं। इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा- होगा सबका गेम फेल। जब आएंगे बिग बॉस खुल खेलने ये खेल।

मोगैंबो बने सलमान
प्रोमो वीडियो में सलमान खान ने कहा, ‘मोगैंबो अब कभी खुश नहीं होगा क्योंकि अब सबको डर लगेगा बिग बॉस से। बिग बॉस सीजन 16, अब गेम बदलेगा। क्योंकि अब बिग बॉस खुद खेलेगा।’ अब देखना दिलचस्प होगा कि यह बिग बॉस आखिर होगा कौन? बता दें कि बिग बॉस सिर्फ एक आवाज के तौर पर अभी तक दर्शकों के सामने आते रहे हैं।