Wednesday, February 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

खंडाला में कुछ देर में शुरू होगी हल्दी की रस्म:KL राहुल-अथिया की शादी में शामिल होंगे सिर्फ 100 मेहमान, मोबाइल से फोटो खींचने पर मनाही

मुंबई. क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की 23 जनवरी को शादी होगी। शादी की रस्में 21 जनवरी से शुरू हो रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी में आने वाले मेहमानों को काफी कड़े रूल्स फॉलो करने होंगे। मेहमानों को शादी के दौरान कोई भी फोटोज ना लेने की हिदायत दी गई है। साथ ही ये भी सुनने में आ रहा है कि उनके फोन को शादी में एंट्री से पहले ही एक जगह जमा करा लिया जाएगा।

आथिया और राहुल की शादी की गेस्ट लिस्ट भी सामने आ गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में केवल 100 लोगों को इनवाइट किया गया है। इन 100 लोगों में दोनों तरफ के फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त शामिल होंगे।

शादी से जुड़ी किसी भी इवेंट की फोटोज लीक न हो इसके लिए मीडिया को वैन्यू से काफी दूर रखा गया है। दैनिक भास्कर के रिपोर्टर अजीत रेडकर का कहना है कि वैन्यू से काफी दूर मीडिया का बेस बनाया गया है। सिक्योरिटी काफी ज्यादा टाइट रखी गई है। अजीत का कहना है कि आज यानी 21 जनवरी को शाम 5 बजे से हल्दी का कार्यक्रम शुरू होगा।

दैनिक भास्कर के रिपोर्टर अजीत रेडकर जो फुटेज भेजी है, उसके मुताबिक सुनील शेट्टी के इसी खंडाला स्थित फॉर्महाउस पर राहुल- अथिया की शादी होनी है।

दैनिक भास्कर के रिपोर्टर अजीत रेडकर जो फुटेज भेजी है, उसके मुताबिक सुनील शेट्टी के इसी खंडाला स्थित फॉर्महाउस पर राहुल- अथिया की शादी होनी है।

शादी को बेहद प्राइवेट रखा गया है
सेलिब्रिटिज की शादी में अक्सर ऐसा देखा जाता है कि वो इसे काफी हद तक प्राइवेट रखना चाहते है। दीपिका – रणवीर, आलिया और रणबीर, और विक्की- कटरीना की शादी के दौरान ये देखा जा चुका है कि उन्होंने भी अपनी शादी में शिरकत कर रहे मेहमानों के लिए फोन बैन कर दिया था।

एक सोर्सेस के मुताबिक, इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री से किसी को भी इनवाइट नहीं किया गया है।

दोस्तों के लिए मई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट जगत से जुड़े लोगों के लिए मई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा। फिलहाल इंडियन क्रिकेट के खिलाड़ी इस वक्त घरेलू सीरीज में व्यस्त हैं, इसलिए मई में IPL के खत्म होने के बाद एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया जाएगा।

हालांकि दोनों परिवारों की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल और अथिया फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट जगत से जुड़े लोगों के लिए मई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल और अथिया फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट जगत से जुड़े लोगों के लिए मई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगे।

चार साल डेट करने के बाद एक शादी करने जा रहे अथिया-राहुल
राहुल और आथिया की बात करें तो दोनों करीब 4 साल से रिलेशनशिप में हैं। राहुल भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर हैं जबकि आथिया एक्ट्रेस और सुनील शेट्टी की बेटी हैं। दोनों का परिवार कर्नाटक से ही संबंध रखता है।

अथिया ने अपने करियर में 4 फिल्में की है। सलमान खान के प्रोडक्शन तले बनी फिल्म हीरो से उन्होंने डेब्यू किया था। दोनों की नेटवर्थ की बात करें तो अथिया की नेटवर्थ 29 करोड़ रुपए हैं। वहीं, केएल राहुल सालाना 30 करोड़ रुपए कमाते हैं।

शादी से जुड़े हुई सारे फंक्शन्स सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्महाउस पर होंगे। 21 जनवरी को हल्दी और 22 को मेहंदी की रस्में होंगी। 23 जनवरी को दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज से शादी होगी।