Thursday, February 2निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

कोरोना के आने से पहले बता चुके महंत से पीएम मोदी ने लिया आशीर्वाद, नई भविष्यवाणी ने भी डराया

जामनगर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात दौरे के तीसरे दिन राजकोट के जमकंदोराना में एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने महंत करशनदास बापू से भी मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। भेंसन में परब धाम के संत से पीएम की मुलाकात की तस्वीरें भारतीय जनता पार्टी की ओर से साझा की गई हैं। पीएम मोदी ने करशनदास बापू से मुलाकात का जिक्र जनसभा में भी किया और कहा कि उन्होंने बापू का आशीर्वाद लिया है।
महंत करशनदास मशहूर भविष्यवक्ता हैं। कोरोना महामारी की शुरूआत के बाद उनका एक पुराना वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह 2020 में वायरस जनित बीमारी से करोड़ों लोगों की मौत की भविष्यवाणी की थी। हाल ही में अब उन्होंने 2023-24 में ‘भुखमरी’ की भविष्यवाणी की है। उन्होंने इससे बचने का उपाय भी बताया है।
2023-24 में भुखमरी की भविष्यवाणी- बाजरा बचाएगा जान
हाल ही में करशनदास बापू का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह 2023-24 में दुनिया में भुखमरी की भविष्यवाणी करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में वह लोगों को इससे बचने के लिए ज्वार और बाजार बोने की सलाह देते दिख रहे हैं। वह कहते हैं कि यदि आपके पास बाजरा है तो आप पानी के साथ जिंदा रह सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि भुखमरी से बड़ी संख्या में दुनियाभर में लोग मारे जाएंगे।