Monday, January 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

कॉपी किया गया है पठान का गाना बेशरम रंग!:फ्रेंच गाने से मिलता जुलता है बैकग्राउंड बीट, सोशल मीडिया पर हो रही है ट्रोलिंग

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की पठान फिल्म का गाना ‘बेशरम रंग’ इन दिनों काफी ट्रेडिंग में है। फैंस इस गाने को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं। हालांकि अब सोशल मीडिया पर एक बहस छिड़ गई है कि ये गाना ओरिजिनल नहीं बल्कि कॉपी किया हुआ है। सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोलर्स इस गाने को फ्रेंच सिंगर जैन के एक गाने ‘मकीबा’ से कंपेयर कर रहे हैं। ट्रोलर्स का कहना है कि बेशरम रंग का बीट कुछ-कुछ मकीबा गाने से चुराया गया है।

कॉपिड है बेशरम रंग का बैकग्राउंड बीट

सोशल मीडिया ट्रोलर्स अपनी बात को सही साबित करने के लिए बेशरम रंग गाने के साथ जैन के मकीबा सॉन्ग को एक साथ पोस्ट कर रहे हैं। एक ट्रोलर ने कहा ‘जैन के सॉन्ग मकीबा को चुराकर पठान का गाना बेशरम रंग बनाया गया है।’

वहीं एक ने लिखा- ‘कोई गेस नहीं कर पाया कि बेशरम रंग का बीट टैलेंटेड सिंगर जैन के मकीबा गाने से चोरी किया गया है।’

एक ने लिखा- ‘जब मैंने ये गाना सुना तो सोचने लगा कि इससे पहले इसे कहां सुना है। कुछ समय बाद याद आया कि ये तो जैन का मकीबा सॉन्ग है।’

दो दिन में गाने को मिले 3 करोड़ 20 लाख व्यूज

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फीचर्ड इस गाने को दो दिन में 3 करोड़ 20 लाख व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में दीपिका पादुकोण का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है। उनके डांस मूव्स भी काफी शानदार है। शाहरुख का भी डैसिंग लुक देखने को मिल रहा है। इस गाने को शिल्पा रॉव ने अपनी आवाज दी है जबकि विशाल-शेखर ने इसे कंपोज किया है। गाने को कोरियोग्राफ वैभवी मर्चेंट ने किया है। रिलीज के बाद से ही ये गाना कई मायनों में सुर्खियों में है।

25 जनवरी को रिलीज होगी पठान

पठान 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म में जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन एक्शन-डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया है। सिद्धार्थ आनंद वार और बैंग-बैंग जैसी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। पठान के साथ शाहरुख करीब चार साल बाद बतौर लीड सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।

उनकी लास्ट सोलो रिलीज फिल्म जीरो थी। इस बीच वो कई सारी फिल्मों में कैमियो करते नजर आए थे। खबरों की मानें तो शाहरुख ने पठान के लिए 100 करोड़ रुपए चार्ज किया है।

भगवान की शरण में शाहरुख

शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान की सक्सेस के लिए आजकल भगवान के दर भटक रहे हैं। उन्होंने हाल ही में मां वैष्णो देवी का दर्शन किया। हालांकि शाहरुख के सोशल मीडिया पर जो वीडियोज सामने आए थे, उसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा था। इसके अलावा उन्होंने डंकी की शूटिंग खत्म करने के बाद मक्का जाकर उमराह भी किया था।