Tuesday, December 6निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने वीडियो शेयर कर CM अशोक गहलोत को घेरा

जयपुर
राजस्थान में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा है। राजधानी जयपुर की एक घटना का वीडियो शेयर कर पुलिस पर सवाल उठाए है। केंद्रीय मंत्री ट्वीट कर लिखा- राजधानी जयपुर में सबके सामने युवक को मार डाला गया। कहा थी पुलिस? गहलोत जी बताए उनके राज में अपराधी तो सबको दिख जाते हैं, पुलिस क्यों नहीं दिखती? 

गहलोत सरकार को घेरा 

बता दें, इससे पहले भी केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधते रहे हैं। केंद्रीय मंत्री कानून व्यवस्था के मुद्दे पर गहलोत सरकार को लगातार घेरते रहे हैं। शेखावत और गहलोत के बीच ट्वीटर वार भी होता रहा है। ईआरसीपी के मुद्दे पर सीएम गहलोत शेखावत को घेर चुके हैं। दोनों ही नेताओं का गृह जिला जोधपुर है। 

बीजेपी उठाती रही है कानून व्यवस्था का मुद्दा 

राजस्थान में बीजेपी खराब कानून व्यवस्था के मुद्दे पर गहलोत सरकार को घेरती रही है। हालांकि, सीएम अशोक गहलोत का कहना है कि राजस्थान में कानून व्यवस्था अन्य राज्यों की तुलना में बेहतर है। राजस्थान में कानून का राज है। जो भी घटनाएं होती है, पुलिस तत्काल ऐक्शन लेती है। लेकिन बीजेपी के नेता वेवजह के मुद्दे उठाकर ध्यान डायवर्ट करते हैं।