Friday, February 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

कुशाल टंडन से लेकर मधुरिमा तुली तक, हदें पार करने पर रातों-रात घर से निकाले गए कंटेस्टेंट्स

नई दिल्ली
बिग बॉस शो हमेशा सुर्खियों में रहता है। इस शो का 16वां सीजन चल रहा है, लेकिन आज भी शो को लेकर वही क्रेज है जो सालों पहले था। शो में मस्ती होती है, मजाक तो कभी खूब हंगामा। वैसे ज्यादातर समय तो शो में विवाद ही होते हैं। कई कंटेस्टेंट्स तो शो में हद पार तक कर लेते हैं जिसके बाद दर्शक भी उन्हें शो में देखना नहीं जाते। वहीं कुछ को तो उनकी हरकतों की वजह से शो से बाहर तक निकाल दिया गया। कुछ को तो खुद सलमान खान ने भी घर से बेघर किया। इस लिस्ट में कई पॉपुलर सेलेब्स भी शामिल हैं।

अफसाना खान

तितलियां गाना गाने वाली सिंगर अफसाना खान को शो से निकाल दिया गया था जब उन्होंने चाकू निकाल दिया था और उससे खुद को मारने की धमकी दी थी। हुआ ये था कि अफसाना की राजीव अदादिया के साथ लड़ाई हो गई थी जसके बाद उन्होंने चाकू निकाला और कहा था कि मैं मर जाऊंगी यहां आज। मैं नहीं जा सकती इसके बाद अपने इस चेहरे को अपने घरवालों के सामने लेकर। मैं शमिता के भाई (राजीव) को लेकर जाऊंगी। 

विकास गुप्ता

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता को भी शो से निकाल दिया था। दरअसल, विकास और अर्शी खान के बीच लड़ाई हो गई थी और दोनों की लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि उन्होंने अर्शी को स्विमिंग पूल में धक्का मारने की कोशिश भी की थी। वहीं इसके बाद बिग बॉस ने विकास को घर से बाहर निकाल दिया था।