Thursday, February 2निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

कालांवाली डबल मर्डर मामले में दो महिलाओं सहित पांच आरोपी गिरफ्तार

सिरसा (वार्ता). हरियाणा के सिरसा जिला की कालांवाली मंडी में गत 16 जनवरी को देसू मलकाना रोड पर हुए डबल मर्डर मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन ने शुक्रवार को यहां मीडिया को बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान गगनदीप उर्फ गगी पुत्र जगतार सिंह निवासी ओढां , सुनील उर्फ मंगा पुत्र जसवीर सिंह निवासी सलेमगढ़ मसानी, राजस्थान तथा सुरेंद्र पाल पुत्र बलवीर कुमार निवासी मौजगढ़, जिला सिरसा के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि इस वारदात को समझाने के लिए जिला की सीआईए सिरसा, सीआईए डबवाली, सीआईए कालांवाली, थाना कालांवाली तथा साइबर सेल सहित पांच टीमों का गठन किया गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस की संयुक्त टीमों ने आरोपियों के छुपने के संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश देकर तीनों आरोपियों को काबू किया है। उन्होंने बताया कि इस घटना में एक अन्य आरोपी बलकार उर्फ जगतार पुत्र बूटा सिंह जोकि घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती है, उसे भी इस मामले में शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।
डॉ.अर्पित जैन ने बताया कि इस वारदात में संलिप्त लोगों को शरण देने के मामले में पुलिस ने दो महिलाऐ औंढा निवासी रमनदीप कौर तथा गांव जगमाल वाली निवासी कर्मजीत कौर को भी गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इस घटना के अन्य आरोपियों जग्गा तख्तमल सहित सभी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम लगातार दबिश दे रही है, और उन्हें भी शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा ।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस संबंध में अमनदीप पुत्र दर्शन सिंह निवासी कालांवाली की शिकायत पर विभिन्न अपराधिक धाराओं के तहत थाना कालांवाली में अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई थी।
गौरतलब है कि इस घटना में मंडी कालांवाली निवासी दीपक उर्फ दीपू पुत्र सीताराम तथा देवेंद्र उर्फ दीपू पुत्र इकबाल सिंह की मृत्यु हो गई थी।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति के हैं, तथा इनके खिलाफ विभिन्न थानों में अनेक मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएग।