Saturday, December 10निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

कार ने दूल्हे के साले-दोस्त को मारी टक्कर, मौत

बाड़मेर। बाड़मेर में सुबह करीब 8 बजे दूल्हे की कार सजा रहे दो युवकों को स्विफ्ट कार ने 100 की रफ्तार में टक्कर मार दी। दोनों युवक उछलकर दूर जा गिरे। दोनों की मौत हो गई। इसके बाद स्विफ्ट कार ने सड़क पर खड़ी दो-तीन गाड़ियों को टक्कर मार दी। गाड़ियों को 10-15 फीट घसीट कर ले गया। फिर स्विफ्ट कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
घटना सिवाना कस्बे की है। पुलिस के अनुसार जोधपुर लोहावट से बारात शुक्रवार सुबह हिंगलाज माता थान सिवाना जा रही थी। सिवाना में कार को सजाने व सामान खरीदने के लिए के लिए दूल्हे का साला भरत कुमार और दोस्त राजेशपुरी संजीवनी कॉम्प्लेक्स पर रुके थे। इस दौरान मोकलसर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही स्विफ्ट कार ने दोनों युवकों को टक्कर मार दी। फि दो अन्य खड़ी गाड़ियों से भिड़ गई। दोनों युवकों को सिवाना अस्पताल ले जाया गया। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद बालोतरा नाहटा अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के दौरान दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों के शव को मोर्चरी में रखवाया है।
एएसआई प्रेम कुमार ने बताया कि घटना में भरत कुमार (26) पुत्र शंकरलाल निवासी हिंगलाज माता थान सिवाना और राजेशपुरी (30) पुत्र भंवरपुरी गोस्वामी निवासी लोहावट जोधपुर की मौत हो गई है। परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। स्विफ्ट कार को जब्त कर लिया है।
पुलिस के अनुसार स्विफ्ट कार की स्पीड 100 से ज्यादा थी। पहले कार ने सड़क किनारे खड़े दो युवकों को टक्कर मार कर उछाला। फिर खड़ी गाड़ियों को टक्कर मार कर 10-15 फीट घसीट कर ले गया। हादसे के बाद कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया।
मृतक भरत पिता के साथ पंडित काम करता है। करीब 5 साल पहले शादी हुई थी। एक तीन साल की बच्ची भी है। दूसरा मृतक राजेशपुरी लोहावट में खुद की गाड़ी चलाता है।