Saturday, December 10निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

‘कांतारा’ के आगे नहीं टिक पा रहीं हिंदी फिल्में, केआरके ने कहा- ‘बॉलीवुड खुद जिम्मेदार’

मुंबई
ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा‘ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाकर रखा हुआ है। फिल्म ने हिंदी की बड़ी-बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। आलम यह है कि ‘थैंक गॉड‘ और ‘राम सेतु‘ की जगह सिनेमाघरों में ‘कांतारा‘ को स्क्रीन दी जा रही है। ‘कांतारा‘ का हिंदी डब वर्जन 14 अक्टूबर को रिलीज हुआ। फिल्म ने तीन हफ्ते पूरे कर लिए और केवल हिंदी में ही इसने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं बॉक्स ऑफिस पर दिवाली के मौके पर रिलीज हुई ‘राम सेतु‘ और ‘थैंक गॉड‘ की हालत खराब है। इस शुक्रवार को जिन फिल्मों ने थियेटर में दस्तक दी है उनके  शुरुआती आंकड़े बहुत  उत्साहजनक नहीं हैं। कमाल आर खान ने इसके लिए  बॉलीवुड के लोगों को ही जिम्मेदार ठहराया है।
केआरके ने किया कटाक्ष

केआरके ने  कहा कि ‘कांतारा‘ के कलाकारों को हिंदी दर्शक नहीं जानते फिर भी फिल्म को देखने लोग पहुंच रहे हैं जबकि सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर्स की फिल्मों का बुरा हाल है। शुक्रवार (4 अक्टूबर) को कटरीना कैफ स्टारर ‘फोन भूत‘, जाह्नवी कपूर की ‘मिली‘ और सोनाक्षी सिन्हा-हुमा कुरैशी की फिल्म ‘डबल एक्स एल‘ रिलीज हुई। इन फिल्मों को लेकर भी केआरके ने कटाक्ष किया है।

‘बॉलीवुड ही जिम्मेदार’

केआरके ने ट्वीट किया कि ‘आपको जानकर हैरानी होगी कि आज कांतारा हिंदी का कलेक्शन रामसेतु, थैंक गॉड और फोन भूत से ज्यादा होगा। और बॉलीवुड के लोग इस सबके लिए पूरी तरह से जिम्मेदार हैं।‘