Monday, January 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

कनेक्शन काटने आए कर्मचारियों को पीटा:सर्वोदय बस्ती एरिया में कनेक्शन काटने गए BKESL के कर्मचारियों की पिटाई, मामला दर्ज

बीकानेर. बिजली जमा नहीं कराने वालों के घर कनेक्शन काटना बीकेईएसएल कंपनी के कर्मचारियों को महंगा पड़ गया। इन कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की गई। अब नयाशहर थाने में पिटाई करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार बीकेईएसएल के डी 6 एरिया में बिजली बिल बकाया राशि जमा नहीं कराने वाले कंज्यूमर के कनेक्शन काटे जा रहे हैं। मुक्ता प्रसाद नगर स्थित इस ऑफिस से अनमोन सिंह अरोड़ा अपनी टीम के साथ कनेक्शन काटने गए। इस दौरान सर्वोदय बस्ती में अजय सिंह के घर बकाया बिल जमा कराने के लिए कहा। नहीं कराने पर कनेक्शन काटने गए। एफआईआर में आरोप है कि इस दाैरान बजरंग सिंह भाटी और अजयसिंह के लड़के ने मारपीट शुरू कर दी। उनके साथ दस-पंद्रह युवक अन्य भी थे। कर्मचारियों के मोबाइल भी तोड़ दिए। नयाशहर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। इस संबंध में आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं ताकि मारपीट करने वालों का पता चल सके।

अवैध कनेक्शन भी है

बड़ी संख्या में सर्वोदय बस्ती सहित अनेक एरिया में अवैध कनेक्शन भी है। इन कनेक्शन को काटने पर भी क्षेत्र के लोग कंपनी के कर्मचारियों के साथ मारपीट करते हैं। पिछले दिनों शहर के भीतरी क्षेत्र में भी लाइन बदलने का विरोध करते हुए क्षेत्र के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया था। कंपनी का आरोप है कि कंज्यूमर को बेहतर सर्विस देने के लिए लाइन बदली जा रही है लेकिन कई जगह लोग तैयार नहीं हो रहे। ये अफवाह फैलाई जा रही है कि लाइन बदलने से मीटर तेज चलेगा, जो वैज्ञानिक आधार पर गलत है।