Thursday, February 2निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

एक करोड़ कीमत की 50 किलो अफीम पकड़ी

अजमेर. अजमेर जिले की मांगलियावास थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। ट्रक में छिपाकर लाई जा रही कुल 50 किलो 258 ग्राम अफीम सहित जोधपुर के दो जनों को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई अफीम की कीमत करीब एक करोड़ बताई जा रही है। अफीम कहां से लाई गई और कहां ले जाई जा रही थी, इसको लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी है। जांच में पुलिस मुख्यालय का सहयोग भी लिया जाएगा।
अजमेर एसपी चूनाराम जाट ने बताया कि मांगलियावास थाना प्रभारी सुनील ताडा को मुखबिर से सूचना मिली कि जयपुर से जोधपुर की तरफ ट्रक में मादक पदार्थ छिपाकर ले जाया जा रहा है। इस पर सराधना के निकट नाकेबंदी की और ट्रक को रूकवाया। तलाशी लेने पर ट्रक की केबिन में 50 किलो 258 ग्राम अफीम मिली। आरोपी विजेश पुत्र मुन्नाराम विश्नोई व शैतानाराम पुत्र गिरधारी राम जाट को पकड़ा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच गेगल थाना प्रभारी सुनील बेडा को सौंपी गई।
एसपी जाट ने बताया कि यह बड़ा मामला है और अजमेर जिले में इससे बड़ी कार्रवाई कोई नहीं हुई। इस मामले की जांच के लिए पुलिस मुख्यालय का सहयोग भी लिया जाएगा। पूरा नेटवर्क खंगाला जाएगा। अफीम कहां से लाई गई और कहां सप्लाई होगी, इसकी जांच की जा रही है।