Wednesday, February 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

एक्टर्स को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की चिंता नहीं करनी चाहिए:नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा- 100 करोड़ फीस लेने वाले एक्टर्स ही फिल्मों को नुकसान पहुंचाते हैं

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि जो एक्टर 100 करोड़ की फीस लेते हैं वो किसी भी फिल्म के फ्लॉप होने पर सबसे ज्यादा जिम्मेदार होते हैं। नवाजुद्दीन का कहना है कि एक एक्टर को बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन की परवाह नहीं करनी चाहिए क्योंकि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की चिंता करना प्रोड्यूसर का काम है। नवाज का कहना है कि पैसा भी अच्छी स्क्रिप्ट के पीछे ही भागता है साथ ही उनका ये भी कहना है कि आपके पास भले ही करोड़ो, अरबों रुपए हो लेकिन जब आपके पास डिसेंट स्टोरी नहीं होगी तो उन रुपयों का कोई मतलब नहीं है।

एक्टर को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में नहीं सोचना चाहिए

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा- ‘टिकटें कितनी बिक रही हैं इससे एक एक्टर को परेशान नहीं होना चाहिए। बॉक्स ऑफिस पर क्या हो रहा है इसकी चिंता करना प्रोड्यूसर का काम है। एक एक्टर अगर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करता है तो मैं इसे एक क्राफ्ट करप्शन की तरह देखता हूं।

जो एक्टर 100 करोड़ फीस लेते हैं, किसी फिल्म को गिराने में सबसे बड़ा हाथ उन्हीं का होता है। एक छोटे बजट या मामूली बजट की फिल्म कभी फ्लॉप नहीं होती।’

पैसा भी अच्छी स्क्रिप्ट के पीछे भागता है

नवाज ने इंटरव्यू में आगे कहा- ‘यह एक ऐतिहासिक तथ्य है कि पैसा भी हमेशा अच्छी स्क्रिप्ट के पीछे भागता है। मेरे पास एक ट्रिलियन डॉलर हो सकते हैं लेकिन जब मेरे पास अच्छी कहानी ही नहीं होगी तो उन पैसों का कोई मतलब नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री में अगर किसी के पास अच्छी स्क्रिप्ट है तो बड़े बजट वाले बैनर और प्रोड्यूसर भी उन्हीं के पीछे भागेंगे। हमें ऐसे लोगों को मौका देना चाहिए जिनके पास अच्छे विचारों की सोचने की क्षमता हो।