Wednesday, February 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

ऋषभ पंत से मिलने पहुंची उर्वशी रौतेला!:शेयर की हॉस्पिटल की फोटो, यूजर्स बोले- उर्वशी को इलाज की जरूरत है

30 दिसंबर 2022 को ऋषभ का एक्सीडेंट हो गया था। तब से लगातार हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। 4 जनवरी को उन्हें देहरादून से एयरलिफ्ट कर मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इस बीच एक्ट्रेस उर्वशी ने एक बार फिर ऋषभ को लेकर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। दरअसल उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उस हॉस्पिटल की फोटो पोस्ट की है, जहां ऋषभ एडमिट हैं। उर्वशी की इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर खबर फैल गई है कि वो ऋषभ से मिलने के लिए हॉस्पिटल पहुंची थीं। जिसके बाद से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

पंत से मिलने अस्पताल पहुंची उर्वशी?
यूजर को पक्का यकीन है कि उर्वशी ने हॉस्पिटल जाकर पंत से मुलाकात की है। बता दें कि कभी खबरें थीं कि ऋषभ और उर्वशी रिलेशनशिप में हैं, लेकिन बाद में उन्होंने ऐसी खबरों से इनकार कर दिया था। बल्कि दोनों के बीच की कोल्ड वॉर जरूर बेहद सुर्खियों में रहीं।

उर्वशी के रवैए पर भड़के यूजर्स
ऋषभ के सीरियस एक्सीडेंट पर लगातार उर्वशी का रवैया देखकर यूजर्स बेहद नाराज है। उनका मानना है कि उर्वशी क्रिकेटर के नाम पर फेम कमाना चाहती हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘फेम पाने के लिए यह कितनी घटिया ट्रिक है। ऋषभ अभी एक बड़े हादसे से गुजरे हैं। अब यह कोई मजाक नहीं है, ये मेंटल टॉर्चर हो गया है।’ दूसरे यूजर ने लिखा- भारत में पुरुषों के पास महिलाओं के लिए एक्शन लेने के लिए कोई सहारा नहीं है। उर्वषी का यह रवैया अब मजाक नहीं है। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये मेंटल टॉर्चर है। इस लड़की का दिमाग खराब हो गया है। उर्वशी के खिलाफ स्ट्रिक्ट एक्शन लिया जाना चाहिए, वो लगातार पंत को टॉर्चर कर रही है। एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘एक जरूरतमंद महिला को इलाज की जरूरत है वो अस्पताल के बाहर मदद की गुहार लगा रही है, लेकिन उसका इलाज नहीं किया जा रहा है।’