Wednesday, December 7निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

‘इंदिरा रसोई के बर्तनों में सूअर कर रहे भोजन’, जानें क्या बोले अशोक गहलोत

जयपुर
इंदिरा रसोई के बर्तनों पर सूअर कर रहे हैं भोजन, मामले पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का बयान आया है। सीएम ने कहा कि कुछ लोगों को इन्दिरा रसोई की सफलता से परेशानी हो रही है। सीएम गहलोत ने ट्वीट कर  कहा कि  कोई भी शिकायत मिलने पर कार्रवाई भी की गई है। परन्तु कुछ लोगों को इन्दिरा रसोई की सफलता से परेशानी हो रही है। गरीब विरोधी मानसिकता वाले ऐसे लोग के साथ इन्दिरा रसोई के खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं। उन्हें सोचना चाहिए कि इससे जिन अच्छी संस्थाओं ने काम संभाला है, उनका हौसला टूटता है। हमारी सरकार कोई भूखा ना सोए के संकल्प को साकार कर रही है। 
नाम लिए बिना बीेजेपी पर साधा निशाना

सीएम ने कहा कि मैं पुन: सभी जनप्रतिनिधियों से अपील करना चाहूंगा कि महीने में कम से कम एक दिन इन्दिरा रसोई में भोजन करें जिससे इनकी गुणवत्ता और अच्छी हो।इन्दिरा रसोई में 8 रुपये में गुणवत्तापूर्ण एवं ताजा भोजन उपलब्ध करवाया जाता है। प्रदेश की 900 इन्दिरा रसोइयों में अभी तक 7.75 करोड़ थाली भोजन लाभार्थियों ने खाया है। सीएम गहलोत ने हालांकि, किसी का नाम नही लिया लेकिन इशारों बीजेपी की तरफ ही था। क्योंकि बीजेपी के नेता भरतपुर की घटना को लगातार मुद्दा बना रहे हैं। 

भरतपुर इंदिरा रसोई का वीडियो वायरल

उल्लेखनीय है कि 4 दिन पहले भरतपुर की इंदिरा रसोई का एक वीडियो वायरल हुआ। जहां 2 सूअर जूठे बर्तनों को चाटते नजर आ रहे हैं। बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अगस्त 2020 में ‘कोई भूखा नहीं सोए’ अभियान के तहत इंदिरा रसोई योजना शुरू की थी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी के निशाने पर सीएम अशोक गहलोत आ गए। इस मामले पर सीएम गहलोत ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है।