Saturday, December 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

आन्दोलन गाली-गलौज व कपड़े फाड़ने के लिए नहीं होते : टीटी

श्रीकरणपुर (सीमा सन्देश). भाजपा कार्यसमिति की पदमपुर में 11 जुलाई को हुई बैठक में विधायकों व अजा महिलाओं से किये गये अभद्र व्यवहार, धक्का-मुक्की, कपड़े फाड़ने व गाली-गलौच आदि अशोभनीय वारदात करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग को लेकर बुधवार को यहां पूर्व मंत्री सुरेन्द्रपाल सिंह टीटी के नेतृत्त्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर ऐसा करने वालों पर मुकद्दर्मा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की। इससे पहले यहां अरोड़वंश धर्मशाला में श्रीकरणपुर, पदमपुर, केसरीसिंहपुर और गजसिंहपुर के भाजपा नगर व देहात मंडलों की सभा हुई। इसमें पूर्व मंत्री टीटी ने कहा कि हमने भी अनेकों आन्दोलन किये हैं।
उन्होंने कहा कि जो आमजन की भलाई के लिए नहीं हो, वह आन्दोलन नहीं कहलाता। आन्दोलन स्वयं के लिए नहीं, लोगों की भलाई के लिए, सुख-सुविधाएं जुटाने के लिए किये जाते हैं, न कि किसी के कपड़े फाड़ने, अजा की महिलाओं को अपमानित करने और सम्माननीय विधायकों की बेइज्जती के लिए। उन्होंने पदमपुर में भाजपा कार्यसमिति की बैठक में शामिल कार्यकर्ताओं से अभद्र व्यवहार करने वालों की निन्दा करते हुए कहा कि यह कोई राजनीति का तरीका नहीं है। हमने 70 वर्षों की राजनीति में ऐसा पहले कभी नहीं सुना। जीकेएस से जुड़े नेताओं की कार्यप्रणाली की निंदा करते हुए हम उन्हें बता देना चाहते हैं कि कानून सबके लिए है और यहां जंगलराज नहीं है।
उन्होंने कहा कि पदमपुर की बैठक में भाजपा पदाधिकारी प्रधानमंत्री मोदी द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जा रहे 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के वैक्सीनेशन के प्रचार – प्रसार की रूपरेखा पर मंथन कर रहे थे कि कुछ उपद्रवियों ने नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई, अनूपगढ़ विधायक संतोष बावरी, सूरतगढ़ विधायक रामप्रताप कासनियां व अन्य महिलाओं के साथ जिस प्रकार धक्का-मुक्की गाली-गलौज किया, इसके प्रति भाजपा में बेहद आक्रोश हो है। हम सरकार से मांग करते हैं कि ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए ताकि पुन: ऐसी वारदात न हो सके। प्रशासन को ज्ञापन देते समय सुरेंद्रपाल सिंह टीटी, बलजिंदर सिंह मान, रविंद्र कुमार कुुक्कु, राजन तनेजा, मनभीर सिंह रंधावा, राजेश गुप्ता, बलविंदर सिंह ग्रेवाल, किशन सोनी, सुखजीत सिंह अटवाल, राजू सचदेवा, निर्मल सिंह मांगट, रमेश छाबड़ा, राजकी बाई, पूजा, राज कंवर सहित बड़ी संख्या में भाजपाई उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *