Friday, February 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

आदिल खान ने बताई राखी सावंत संग शादी की सच्चाई:निकाह को किया स्वीकार, बोले- परिवार को मनाने में लगा हूं

राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान ने 7 महीने पहले निकाह कर लिया था। इस बात की जानकारी खुद राखी ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। अब शादी की खबरों के बीच आदिल का भी रिएक्शन सामने आया है। कहा जा रहा था कि आदिल ने इस शादी से इनकार कर दिया है। हालांकि, अब आदिल ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में इस शादी को कबूल कर लिया है। आदिल का कहना है कि वो और राखी भले शादी कर चुके है लेकिन उनकी फैमिली ने राखी को उनकी पत्नी के तौर पर एक्सेप्ट नहीं किया है। वह अपने परिवार को मनाने की कोशिश में लगे हैं।

हमने शादी कर ली है- आदिल खान

आदिल खान ने अब ईटाइम्स संग बातचीत में राखी सावंत के साथ अपनी शादी को लेकर कुछ बातें कही हैं। आदिल ने उनकी शादी को कन्फर्म करते हुए कहा है कि- ‘मैं और राखी अब शादी कर चुके है लेकिन मेरी फैमिली ने अभी तक राखी को बहू नहीं माना हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वो दोनों इस शादी से काफी खुश भी हैं लेकिन उनके परिवार वाले खुश नहीं हैं। वह अभी तक राखी के लिए माने नहीं हैं। इस सब में अभी समय लगेगा। पहले मैं अपनी शादी की बात से मना कर रहा था, लेकिन मैंने देखा कि राखी सावंत जहां होती है वहां कॉन्ट्रोवर्सी तो होती ही है। इसलिए फिर मैंने सोचा कि अब मीडिया में इतनी बातें हो रही हैं तो शादी की बात को स्वीकार करना ही ठीक है।’

राखी ने बदला अपना नाम-धर्म

राखी सावंत ने दावा किया था कि उन्होंने 7 महीने पहले ही निकाह कर लिया था। आदिल और राखी ने मुस्लिम रीति-रिवाज से निकाह किया था। यहां तक कि, एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपना धर्म और नाम भी बदल लिया है। राखी का बदला हुआ नाम फातिमा है। निकाह के कुछ समय बाद उनकी शादी भी लीगल हो गई थी।

आदिल का परिवार शादी से है नाखुश
अपने एक इंटरव्यू में आदिल ने कहा- ‘हां, राखी और मैं शादीशुदा हैं। हम एक साथ रह रहे हैं और खुश हैं।’ उनका कहना है कि उन दोनों की इस शादी को उनके परिवार वाले नहीं मानना चाहते थे और इस वजह से उन्होंने शादी कि बात से इनकार किया था। लेकिन अब वो अपने परिवार को मनाने की कोशिश कर रहे है। कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में राखी ने कहा था कि आदिल के परिवार वाले नहीं चाहते कि आदिल मुझसे शादी करे। उन्होंने कहा कि अगर वो मुझसे शादी करेंगे तो उनकी बहनों से कोई शादी नहीं करेगा। राखी ने ये भी कहा कि लोग आदिल को कहते है कि वो और राखी शादी नहीं कर सकते है।

शादी की फोटो हुई थी वायरल

बता दें कि राखी और आदिल की शादी का सर्टिफिकेट पकड़े हुए एक फोटो ऑनलाइन लीक होने के कुछ घंटों बाद ही राखी ने शादी की पुष्टि करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट किया था। उन्होंने साथ ही अपने पति आदिल के लिए एक मैसेज लिखा- ‘आखिरकार वो दिन आ गया, मैं बहुत खुश हूं कि मैंने शादी कर ली और मेरा प्यार आपके लिए हमेशा अनकंडीशनल रहेगा।’

हिजाब में दिखीं राखी सावंत

राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ निकाह के बाद अपना धर्म बदल लिया। उन्होंने अपना नाम भी चेंज कर फातिमा रख लिया है, जिसका खुलासा उनके मैरिज सर्टिफिकेट के जरिए हुआ था। अब हाल ही में राखी सावंत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह आदिल के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में राखी को भगवा रंग के हिजाब में देखा जा सकता है.।