Wednesday, November 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

आज रात सलमान खान के शो का प्रीमियर

मुंबई
टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ का आज रात (1 अक्टूबर) से आगाज होने जा रहा है। सलमान खान एक बार फिर से शो को होस्ट करते दिखेंगे। प्रीमियर एपिसोड का प्रसारण शनिवार और रविवार दो दिन होगा। दोनों दिन सलमान खान शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट से मिलवाएंगे। ‘बिग बॉस’ सीजन 16 के सेट को ओमंग कुमार ने डिजाइन किया है। सेट की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। ‘बिग बॉस’ के घर में कुल 98 कैमरे लगाए गए हैं जो 24 घंटे शो के कंटेस्टेंट पर नजर रखेंगे। इस बार घर का थीम सर्कस से प्रेरित है। 

कब होगा ग्रैंड प्रीमियर


’बिग बॉस 16’ का ग्रैंड प्रीमियर 1 और 2 अक्टूबर को रात 9.30 बजे से कलर्स चैनल पर दिखाया जाएगा। शो का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार को रात 10 बजे से होगा। वीकेंड में ’बिग बॉस’ रात 9.30 बजे से आएगा।

ऑनलाइन भी देख सकेंगे शो

अगर टीवी पर एपिसोड देखने से चूक गए तो कोई बात नहीं आप आसानी से मोबाइल पर भी इसे देख सकते हैं। ’बिग बॉस 16’ की स्ट्रीमिंग वूट और एमएक्स प्लेयर एप पर होगी। जियो के सब्सक्राइबर्स शो के ग्रैंड फिनाले को जियो टीवी पर लाइव देख सकते हैं जबकि एयरटेल के ग्राइक इसे एयरटेल एक्सस्ट्रीम पर लाइव देख पाएंगे। इसके अलावा लाइव हिन्दुस्तान पर भी पल-पल के अपडेट्स मिलेंगे।