Wednesday, November 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

आकाश चोपड़ा की रोहित शर्मा को बड़ी सलाह, कहा- हर गेंद पर छक्का मारना संभव नहीं है

नई दिल्ली

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने एक बार फिर से रोहित शर्मा की अल्ट्रा अटैकिंग अप्रोच की आलोचना करते हुए उन्हें एक सुझाव दिया है। रोहित शर्मा पहली गेंद से ही अब प्रहार करने की सोचते हैं, लेकिन आकाश चोपड़ा का मानना है कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। चोपड़ा का कहना है कि उन्हें अपनी पुरानी वाली अप्रोच को ही फॉलो करना चाहिए। 

हालांकि, रोहित बल्ले से खराब फॉर्म में नहीं हैं। उन्होंने अपनी पिछली 10 पारियों में दो अर्धशतक बनाए हैं, जिसमें एशिया कप में श्रीलंका के खिलाफ 72 रन की पारी शामिल है, जबकि इस साल की शुरुआत में द्विपक्षीय T20I सीरीज के दौरान उन्होंने 64 रन वेस्टइंडीज के खिलाफ बनाए थे। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जिस तरह से रोहित शर्मा आउट हुए, उससे उनकी अप्रोच पर सवाल खड़े हो रहे हैं।   

रोहित के मोहाली में आउट होने का तरीका चिंताजनक था, क्योंकि 35 वर्षीय हर गेंद पर हमला करने पर तुले हुए दिखे। मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 आई के दौरान उन्होंने एक छक्का लगाया था और वे आगे भी रन बनाना चाहते थे, लेकिन बाउंड्री लाइन के करीब आउट हो गए। यहां तक कि जब उन्होंने छक्का जड़ा था तो भी गेंद फील्डर के हाथ से लगकर गई थी।