Thursday, December 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

अशोक गहलोत के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास बैकफुट पर, महेश जोशी से माफी मांगी

जयपुर
राजस्थान में गहलोत कैंप के दो मंत्रियों के बीच जुबानी जंग में आज नया मोड़ आ गया है। मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के महेश जोशी के पलटवार से तेवर ढीले पड़ गए है। खाद्यमंत्री खाचरियावास ने कहा- महेश जोशी मेरे बड़े भाई है। शब्द वापस लेता हूं। बता दें, गुरुवार को खाचरियावास पर सीधा हमला बोलते हुए गुलाम बताया था। इसके जवाब में आज राजधानी जयपुर में अपने आवास पर जलदाय मंत्री महेश जोशी ने प्रेस वार्ता कर इशारों में जमकर निशाना साधा। महेश जोशी ने कहा- वह शालिनता और कांग्रेस की सभ्यता के गुलाम है। 

खाचरियावास बोले-  महेश जोशी मेरे बड़े भाई 

मंत्री खाचरियावास ने कहा कि महेश जोशी बड़े भाई है। मैं शब्द वापस लेता हूं। सीनियर नेता है।  प्रताप सिंह ने कहा कि मैंने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया भावना को ठेस पहुंचनी थी। ऐसे में मैं अपने शब्द वापस लेता हूं। खुद महेश जोशी से जाकर मिलूंगा।  महेश जोशी मुझसे उम्र में काफी बड़े है। सीनियर नेता है।  मैं नहीं चाहता कि इसमें बीजेपी को कोई राजनीति करने का अवसर मिले। मैंने जो शब्द इस्तेमाल किए, मुझे नहीं करने चाहिए थे। 

तकरार का यह था मामला 

बता दें, जलदाय मंत्री महेश जोशी ने आईएएस अफसरों की एसीआर भरने के अधिकार विभागीय मंत्री को देने के के मामले में असहमति जताई थी। इसके बाद खाचरियावास ने महेश जोशी को गुलाम बता दिया था। इसके जवाब में महेश जोशी ने आज राजधानी जयपुर में मीडिया से बात की और कहा कि वह कांग्रेस की सभ्यता के गुलाम है। शालिनता के गुलाम है। लोकतंत्र में असहमति जताना बुरी बात नहीं है। हम फासिस्ट लोग नहीं है। लोकतंत्र में विश्वास करते हैं। मंत्री महेश जोशी ने इशारों में खाचरियावास पर निशाना साधा।