Wednesday, February 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

अशोक गहलोत की अडानी संग तस्वीरें, कांग्रेस-बीजेपी में वार-पलटवार; सोशल मीडियों पर क्यों लगी सवालों झड़ी

जयपुर
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उद्योगपति गौतम अडानी की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। गहलोत-अडानी की तस्वीरों को लेकर सवालों की झड़ी लगी है। यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं रही है। यूजर्स का कहना है कि अब इस पर क्या बोलेंगे राहुल गांधी? बीजेपी के विधायक एवं उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने गहलोत-अडानी की मुलाकात पर ही सवाल उठाया है। राजेंद्र राठौड़ ने ट्वीट कर लिखा- अडानी का नाम लेकर मोदी सरकार को बार-बार कोसने वाले राहुल गांधी की कांग्रेस पार्टी अब उन्ही पर मेहरबान है। राजस्थान के मुखिया अशोक गहलोत अब उन्हीं पर मेहरबान है। सीएम अशोक गहलोत रेड कारपेट बिछाकर अडानी समूह को रियायती दरों पर राजस्थान की बेशकीमती जमीन दे रहे हैं। 

कांग्रेस नेता का पलटवार

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य हिम्मत सिंह गुर्जर ने राजेंद्र राठौड़ पर पलटवार करते हुए जवाब दिया है। हिम्मत सिंह गुर्जर ने ट्वीट कर लिखा- जनाब-ए-आली आपत्ति और विरोध बउद्योगपति से नहीं है। मोदी सरकार की नेपोटिज्जम और क्रोनी कैपिटलिज्म वाली नीति से है। आपकों और आपकी पार्टी को तो गौतम अडानी पर बोलने का नैतिक अधिकार भी नहीं है। एक मुहावरा आप और आपकी पार्टी पर फिट बैठता है। सो-सो चूहे खाकर बिल्ली हज को चली। 

तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर वायरल

उल्लेखनीय है कि आज राजधानी जयपुर में सीएम अशोक गहलोत दो दिवसीय इन्वेस्ट राजस्थान समिट 2022 में उद्योगपति गौतम अडानी से मिले। गहलोत-अडानी की इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर सवाल भी उठाया। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी गौतम अडानी और मुकेश अंबानी को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते रहे हैं। हाल ही लोकसभा में भी राहुल ने बीजेपी पर निशाना साधा था। तब कहा था कि दो भारत बन रहे हैं, एक है अमीरों का हिंदुस्तान तो दूसरा है गरीबों का हिंदुस्तान। राहुल गांधी का यह भी आरोप है कि दो लोगों और मीडिया की वजह से ही मोदी सरकार सत्ता में है।