Thursday, December 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

अशोक गहलोत आज से गुजरात दौरे पर, युवा बेरोजगारों ने किया घेराव का ऐलान

जयपुर
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर जा रहे है। सीएम गहलोत के दौरे के मद्देनजर बेरोजगार युवाओं ने घेराव का ऐलान किया है। राजस्थान बेरोजगार महासंघ एकीकृत के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने कहा कि हमारी मांगे पूरी नहीं होने तक विरोध करेंगे। सीएम गहलोत सोमवार से 2 दिन के लिए गुजरात दौरे  पर रहेंगे। सीएम गहलोत सोमवार दोपहर करीब 3:30 बजे विशेष विमान के जरिए अहमदाबाद पहुंचेंगे। जहां उनका 2 दिन तक चुनावी सभा और रोड शो में शिरकत करेंगे। इसके बाद गहलोत अहमदाबाद से सीधे दिल्ली पहुंचे। वहीं 2 अक्टूबर से गुजरात में जमे हुए राजस्थान के बेरोजगारों ने गुजरात दौरे पर मुख्यमंत्री के घेराव का ऐलान किया है। 

बेरोजगार युवा दे रहे हैं धरना 

बता दें राजस्थान के बेरोजगार युवकों ने गुजरात में दांडी यात्रा निकाली थी। बेरोजगार छात्र गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए आने वाले मुख्यमंत्री और मंत्रियों का भी विरोध जताएंगे। राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ बैनर तले प्रदेश के सैकड़ों युवा बेरोजगार 15 दिन से सड़कों, मंदिरों में रात गुजार रहे हैं. बेरोजगार युवाओं का आरोप है कि सरकार ने अभी तक इन युवा बेरोजगारों की सुध तक नहीं ली है।

उपेन यादव ने किया ऐलान 

बेरोजगार एकीकृत महासंघ प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने कहा की युवा बेरोजगारों की मांगों को नजर अंदाज करना कांग्रेस सरकार को 2023 में भारी पड़ेगा. अभी भी समय है राज्य सरकार युवा बेरोजगारों की विभिन्न मांगों को पूरा करके अपना वादा निभाए। उन्होंने बताया कि राजस्थान के युवा बेरोजगारों कांग्रेस के नेताओं का गुजरात चुनाव में वे घेराव करेंगे, साथ ही 17 और 18 अक्टूबर को सीएम अशोक गहलोत के प्रस्तावित दौरे पर सीएम का घेराव कर 17 और 18 अक्टूबर को आंदोनल करेंगे।