Wednesday, February 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

अवतार-2 देखने गए युवक की हार्ट अटैक से मौत:फिल्म के दौरान हो गया था ओवर एक्साइटेड, 2009 में अवतार के समय भी हुआ था ऐसा हादसा

अवतार-2 देखने गए एक युवक को फिल्म के दौरान हार्ट अटैक आ गया। ये चौंकाने वाली घटना आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जिले के पेद्दापुरम शहर की है। बताया जा रहा है फिल्म देखने के दौरान वो युवक काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक लक्ष्मी रेड्डी श्रीनू नाम का शख्स अपने भाई के साथ हाल ही में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म अवतार देखने गया था। फिल्म देखने के दौरान वो बेहोश हो गया और जमीन पर गिर पड़ा। उसे तत्काल नजदीकी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहां डाक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ऐसी ही घटना 2009 में ताइवान में भी हुई थी जब अवतार देखने गए एक 42 साल के शख्स की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी।

ज्यादा एक्साइटेड होने की वजह से पड़ा हार्ट अटैक

डाक्टर्स का कहना है कि मृतक को पहले से ही हाई ब्लडप्रेशर की समस्या थी। फिल्म देखते समय वो कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हो गया जिसकी वजह से उसे अचानक दिल का दौरा पड़ गया। बताया जा रहा है लक्ष्मी रेड्डी श्रीनू के दो बच्चे भी हैं।

अब इसे संयोग ही कहा जाएगा कि करीब 13 साल पहले जब अवतार का पहला पार्ट रिलीज हुआ था तो ताइवान में एक 42 साल के व्यक्ति को फिल्म देखने के दौरान ही हार्ट अटैक आया था। अटैक आने के तुरंत बाद उसकी भी मृत्यु हो गई थी।