Saturday, December 10निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

अलवर में पलटी ट्रॉली, हादसे में 20 श्रद्धालु हुए घायल; एक की मौत

अलवर।
राजस्थान के अलवर स्थित बानसूर में नवरात्रों में माता के मंदिर जाते समय संतुलन बिगड़ जाने से ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। इस हादसे में एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में आठ की हालत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें जयपुर रेफर किया गया है।
माता के मंदिर जाते समय हुआ हादसा
हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार सभी लोगों में चीख-पुकार मच गई और आसपास के रहने वाले लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को निजी वाहनों से अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। नवरात्रों के पर्व पर लोग ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार माता का मंदिर में जा रहे थे। इसी बीच ट्रक के द्वारा ओवरटेक करते समय ट्रैक्टर ट्रॉली का संतुलन बिगड़ गया और वो पलट गई। माता के दरबार में पहुंचने से पहले ही हादसे के बाद गांव में मातम छा गया और घायलों के परिजन व मिलने वाले बानसूर अस्पताल पहुंचे और सभी घायलों के बारे में जानकारी ली।

हादसे में एक बुजुर्ग की मौत
वहीं 8 लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उनको जयपुर के लिए रेफर किया गया है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रॉली में सवाल श्रद्धालु बानसूर से कोटपूतली के सरुण्ड माता मंदिर जा रहे थे और गोरुड़ी गांव के पास यह हादसा हो गया। हादसे में एक बुजुर्ग की मौके पर मौत हो गई, जिनका शव मोर्चरी में रखवा दिया गया है। परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। वहीं नवरात्रों में हुई इस अप्रिय घटना के बाद शोक छा गया है।