Tuesday, December 6निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

अयान मुखर्जी ने आयरन मैन से की शाहरुख खान के किरदार की तुलना!

नई दिल्ली
ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान का किरदार दर्शकों को इतना ज्यादा पसंद आया कि अब लोग उस पर एक अलग फिल्म की डिमांड कर रहे हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान ने साइंटिस्ट मोहन भार्गव का किरदार निभाया है जो कि वानरास्त्र का मालिक है। हाल ही में निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर फैंस द्वारा लगाए जा रहे कयासों पर बात की।

आयरन मैन जैसा है भार्गव
अयान मुखर्जी ने शाहरुख खान के किरदार की तुलना आयरन मैन से की। अयान ने कहा कि अगर दर्शक शाहरुख खान की हाईटेक लैब वाले सीन को गौर से देखें तो वो समझेंगे कि वो सीन पूरी फिल्म से अलग है। वो काफी हद तक आयरन मैन जैसा है। अयान मुखर्जी ने यह भी बताया कि वह क्यों चाहते थे कि शाहरुख खान ‘ब्रह्मास्त्र-1’ में साइंटिस्ट का रोल करें।

SRK को क्यों बनाया साइंटिस्ट?
अयान मुखर्जी ने कहा कि मेकर्स हमेशा ही वानरास्त्र के बारे में सोच रहे थे जो इंसान को किसी दैवीय वानर की शक्ति दे सकता था। हमें हमेशा लगता था कि वानरास्त्र सिर्फ विज्ञान की दुनिया में ही संभव है। यही वजह है कि हमने उसे (मोहन भार्गव) एक साइंटिस्ट दिखाया है। बता दें कि फैंस के SRK की अलग फिल्म बनाने के बारे में आर्यन ने कहा कि वह इस पर विचार कर रहे हैं।